फरहान अख्तर निभाएंगे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार, फाइनल हुआ नाम

बॉलीवुड में अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ बनाने की तैयारियां शुरू हो चुकी है। बड़े पर्दे पर राकेश शर्मा का किरदार बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर निभाते नजर आ सकते है। फरहान से पहले इस फिल्म के लीड किरदार के लिए शाहरुख खान, आमिर खान और विक्की कौशल का नाम भी समाने आया था। लेकिन किसी के साथ मेकर्स की बात नहीं बन पाई। अब खबर है कि इसमें मेकर्स ने फरहान अख्तर को साइन कर लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में फरहान अख्तर के नाम पर मुहर लगा दी गई है। जो इसमें राकेश शर्मा का किरदार निभाते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए फरहान फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर मेहनत करेंगे, जिस तरह से उन्होंने फिल्म भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह के किरदार के लिए किया था। इस बार उन्हें अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाना है जिसके लिए एस्ट्रोनॉट की ट्रेनिंग लेनी होगी।

बता दे राकेश शर्मा भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री थे जिन्होंने साल 1984 में अंतरिक्ष में कदम रखा था। उनकी इस वीरता के लिए भारत सरकार द्वारा अशोक चक्र से भी सम्मानित किया गया। फिलहाल फरहान स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म तूफान में बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। जिसका फर्स्ट लुक पसंद किया गया।

यह भी पढ़े: 30 सेकेंड में पता चलेगा कोरोना लक्षण, भारत और इस्रायल मिलकर कर रहे काम
यह भी पढ़े: नक्शा विवाद पर बोला नेपाल, हमने की बात करने की कोशिश लेकिन भारत सुनता नहीं

Loading...