Breaking News
Home / क्राइम / फर्श बनाने आया था मिस्त्री, बेटियों के कमरे में गंदी हरकत करते पकड़ा गया

फर्श बनाने आया था मिस्त्री, बेटियों के कमरे में गंदी हरकत करते पकड़ा गया

आमतौर पर घर की मरम्मत के लिये मिस्त्री या मजदूर लगाए जाते हैं ताकि वह घर की मरम्मत करें. लेकिन कई बार ऐसी खबरें भी सामने आती हैं जहां पर मिस्त्री को गंदी हरकते करते भी पकड़ा गया है. ऐसा ही एक मामला विदेश से सामने आया है. जहां पर एक कपल ने मिस्त्री की हरकतों को सीसीटीव फुटेज के जरिए देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. वे फौरन पुलिस स्टेशन गए और उस मिस्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की.

मिस्त्री ने की ये गंदी हरकत

Loading...

दरअसल यह मामला कैलिफोर्निया के लॉ़स एंजिलिस का है. जहां पर जेसन कूपर ने अपना नया घर बनवाया था उन्होंने अपने घर की फर्श की मरम्मत के लिये एक मिस्त्री बुलाया था. जब मिस्त्री ने उनकी बेटियों के कमरे का काम खत्म किया तो उन्होने सीसीटीवी में मिस्त्री की हरकतों को चेक किया तो कपल के होश उड़ गए. दरअसल वीडियो में देखा कि मिस्त्री काम करते-करते बच्चियों के बेड की तरफ गया और उनके बेड पर पड़े गंदे कपड़ों को उठाकर गंदे तरीके से सूंघने लगे.

कपल के उड़ गए होश

मिस्त्री ने बेड पर पड़े कपड़ों में से बच्चियों के कुछ अंडरगार्मेंट्स निकाले और चुपके से उन्हें अपनी पॉकेट में डाल लिया। वीडियो में मिस्त्री को ऐसी हरकत करते हुए देखकर कूपर और उनकी पत्नी दंग रह गए। कपल ने तुरंत कंपनी को फोन किया और मिस्त्री की शिकायत की. आपको बता दें कि कूपर की एक 5 साल की और दूसरी 3 साल की बेटियां हैं मिस्त्री की इस हरकत के बाद कपल काफी डर गए हैं और बेटियों की सुरक्षा के लिये पुलिस से मदद मांगी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *