26 जनवरी के मौके पर Play Store पर आया FAU-G गेम, ऐसे करें डाउनलोड

72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर मेड इन इंडिया एक्शन मोबाइल गेम FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर डानलोड के लिए उपलब्ध करवा दिया गया हैं। यह गेम PUBG Mobile के विकल्प के तौर पर पेश किया गया हैं, जिसकी घोषणा सितंबर में की थी और पहले यह नवंबर में लाया जाना था। लेकिन बाद में इसे कंपनी ने गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के अवसर पर लॉन्च करने की योजना बनाई और आखिरकार आज सही समय पर यह डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया हैं।

FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स) गेम प्ले स्टोर पर डाउनलोडिंग के लिए मुफ्त उपलब्ध है, यह 46MB का हैं। यूजर्स को प्ले स्टोर पर FAU-G Game सर्च करना होगा और Install पर क्लिक करना होगा। इसी के साथ अब देश में हर कोई इस स्वदेशी गेम को खेलने का आनंद उठा सकता हैं। इस गेम को nCore Games नाम की कंपनी ने तैयार किया है। गेम की खास बात यह हैं कि यह थर्ड पर्सन शूटिंग गेम है, जिसमें कई सारे प्लेयर एक साथ खेल सकेंगे।

बैटल रॉयल और मल्टीप्लेयर दोनों ही मोड इसमें बाद में जोड़े जाएंगे। कंपनी की मानें, तो यह गेम एंड्रॉइड 8 और उससे ऊपर के एंडॉइड वर्जन पर काम करने वाले स्मार्टफोन में चलेगा। यह एप्पल यूजर्स के लिए कब तक आएगा, इस बारे में फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़े: नई ‘अनीता भाभी’ ने दिखाया अपना जलवा, नेहा पेंडसे ने शेयर किया शो का प्रोमो
यह भी पढ़े: पाएं जोड़ो के दर्द में आराम लहसुन के तेल से