Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / आज से शुरू हुई रेडमी के 4 कैमरों वाली फोन की सेल, जानिए इसके फीचर्स

आज से शुरू हुई रेडमी के 4 कैमरों वाली फोन की सेल, जानिए इसके फीचर्स

शियोमी रेडमी नोट 8 की आज 26 नवम्बर से सेल शुरू कर दी गयी है। इस सेल का समय दोपहर 12 बजे से अमेज़ोन और रेडमी के आफिसियल वैबसाइट पर रखी गयी है। इस फोन की खास बात यह है  कि यह फोन में चार केमरे है और यह’ फोन बजट सेगमेंट के फोन है। इन सभी फोनो पर अनेकों ओफ़ेर्स भी रखे गए है। आइए जानते है ओफ़ेर्स और फोन के फीचर्स  के बारे में-

इस फोन को अमेज़ोन से खरीदने पर आपको एयरटेल के तरफ से 1120gb तक डाटा मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों के लिए नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी रखी गयी है। अगर कोई भी व्यक्ति इसे ईएमआई पर खरीदना चाहता है तो उसे सिर्फ 471 रु प्रति माह देने होंगे। अगर आप Mi के ओफिसियल साइट से इसे खरीदते है तब भी आपको एयरटेल के डाटा की सुविधा दी जाएगी।

Loading...

9999 है फोन की शुरुवाती कीमत

रेडमी नोट 8 के 4 जीबी और 64 जीबी वारिएंट की कीमत 9999 रु रखी गयी है। वहीं इसके दूसरे वारिएंट जो कि 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12999 रु  है। लेकिन दिये जा रहे आकर्षक ओफ़ेर्स के कारण आपको यह और कम कीमत पर मिल जाएंगे।

आइए जानते है इसके फीचर्स

रेडमी नोट 8 में 6.39 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है और इसकी प्रॉसेसर कि बात करें तो रेडमी नोट 8 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है।

4 केमरों के साथ आता है यह फोन

Xiaomi ने अपने रेडमी नोट 8 में चार रियर कैमरे दिये है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर मौजूद है। फ्रंट कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए Redmi Note 8 में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *