Breaking News
Home / ज़रा हटके / रेस्तंरा में वेटर्स से न कीजिएगा बदतमीजी, वरना हो सकता है ये…

रेस्तंरा में वेटर्स से न कीजिएगा बदतमीजी, वरना हो सकता है ये…

कहा जाता है कि ‘अतिथि देवो भव’ यानि ग्राहक देवता है. उसका सम्मान करो कई बार आपने रेस्टोरेंट में ऐसे वाकये देखे होंगे जिसमें ग्राहक वेटर को खरीखोटी सुनाते हैं लेकिन वेटर सिर नीचे झुकाकर सब सुनते रहते हैं और नौकरी जाने के डर से उन्हें बेज्जती तक का सामना करना पड़ जाता है. लेकिन क्या आपने कभी वेटर को ग्राहक के साथ कुछ ऐसा करते देखा जिसे देखकर आपकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई हो शायद नहीं. लेकिन यूक्रेन में दो वेटरों ने दो महिला कस्टमर्स के साथ कुछ ऐसा किया कि आप सुनकर दंग रह जाएंगे.

देखिये वीडियो

दरअसल यूक्रेन में एक रेस्तंरा में दो महिलाएं लंच करने आईं थी. किसी बात पर वह नाराज हो गईं और वेटरों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं. दोनों वेटर हाथ में केक लिए थे और महिलाओं को समझाने की कोशिश कर रहे थे. मगर थोड़ी देर में कहानी बिल्कुल उलट गई और केक वेटर के हाथ में था. अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वेटर ने महिला के मुंह पर केक चिपका दिया. मुंह पर पूरा केक लगते ही महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था. उसके साथ खड़े दूसरे वेटर के हाथ में भी केक था. गुस्साई महिला की साथी ने अपने गिलास का पानी केक लगाने वाले वेटर पर फेंक दिया. इससे नाराज हुए दूसरे वेटर ने अपना केक, दूसरी महिला के मुंह पर मार दिया.

यह नजारा देखकर लोग शॉक्ड हो गए लोगों ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. नाराज महिलाओं ने रेस्टोरेंट के मैनेजर से शिकायत की लेकिन मैनेजर ने टरों पर कार्रवाई से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हम देख रहे थे कि ग्राहक लगातार दुर्व्यवहार कर रहे थे. ऐसे में हमारे कर्मचारियों ने जो किया उसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *