मंगेतर धनश्री ने दिया सरप्राइज, VIDEO में देखें कैसा रहा चहल का रिएक्शन

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में आरसीबी के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कोरोना महामारी के चलते यह टूर्नामेंट बायो-सिक्योर बबल में खेला रहा है। ऐसे में खिलाड़ियों को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। इस वजह से लगभग सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे हैं। जिसमें युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनश्री भी शामिल हैं, दोनों इस दौरान जमकर चर्चाओं में हैं।

डांस वीडियो वायरल होने के बाद धनश्री का एक वीडियो और सामने आया हैं। जिसमें वह चहल को सरप्राइज देने के लिए उनके रूम में पहुंचती हैं। जिसकी वीडियो आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड की है। आरसीबी ने लिखा ‘युजी की स्माइल का सबसे बड़ा कारण। चहल मैदान के बाहर जितने खुश रहते हैं, वो फील्ड पर उतने ही घातक रहते हैं। उनकी इस स्माइल का एक नया कारण है धनश्री वर्मा।’ वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में पहले धनश्री अपने बारे में जानकारी देती हैं। उसके बाद वो चहल को सरप्राइज देने के लिए उनके रूम की तरह जाती है। धनश्री को अपने रूम के बाहर देख चहल काफी खुश हो जाते हैं। बता दे इस सीजन में चहल अब तक खेले 10 मैचों में 15 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: WhatsApp ने रोल-आउट किया ‘Always-mute’ फीचर, जानें कैसे मिलेगा फायदा
यह भी पढ़े: भारत में दो दिनों के लिए स्ट्रिमिंग सर्विस फ्री देगी Netflix, इस तरह उठा पाएंगे फायदा