कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनेगी फिल्म अपराजिता अयोध्या, राम मंदिर के विषय पर बेस्ड है कहानी

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत राम मंदिर के विषय पर बेस्ड फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ का डायरेक्शन करने वाली है। इससे पहले कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को भी डायरेक्ट कर चुकी है। फिल्म की कहानी को ‘बाहुबली’ की राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। फिल्म अपराजिता अयोध्या के संदर्भ में बातची करते हुए कंगना ने कहा कि पहले उनका इस फिल्म को डायरेक्ट करने का कोई प्लान नहीं था। वह इस फिल्म को सिर्फ प्रोड्यूस करना चाहती थी।

कंगना ने आगे कहा कि वह काफी व्यस्त थी, इसलिए इस फिल्म को डायरेक्ट करने का उनका मन नहीं था। लेकिन केवी विययेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट लिखी है उसमें ऐतिहासिक चीजें हैं और वह ऐसा काम पहले भी कर चुकी है। इसलिए उनके साथियों ने इच्छा जताई कि वह ही उस फिल्म को डायरेक्ट करें। कंगना ने कहा कि उनके लिए इस फिल्म का विषय कोई विवादित नहीं है। फिल्म की कहानी प्यार, विश्वास, एकता और इनसे भी कहीं ऊपर की है।

बता दे हाल ही में कंगना ने रंगभेद-नस्लवाद के मुद्दे पर बॉलीवुड पर निशाना साधा था। उनका कहना था कि फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले भारतीय अश्वेत के खिलाफ हिंसा पर बोल रहे है। यह महज एक पाखंड है और कुछ भी नहीं। कंगना कहती है कि करोड़ों रुपए लेकर फेयरनेस प्रॉडक्ट्स का विज्ञापन करने वाले सेलेब्स ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ जैसे मुद्दों पर समर्थन देने से भी नहीं हिचकिचाते।

यह भी पढ़े: इलाज के पैसे नहीं चुकाने पर 80 वर्षीय बुजुर्ग के पलंग से हाथ-पैर बांधे, अस्पताल को मिला नोटिस
यह भी पढ़े: रिलायंस जियो के प्रीपेड ग्राहकों के लिए फ्री मिल रहा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन