शुरू हुई अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की “दोबारा” की शूटिंग

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी नेक्स्ट अपकमिंग फिल्म “दोबारा” की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। तापसी ने फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

फिल्म के सेट से तापसी ने अनुराग कश्यप के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “माई # दोबारासीरीज क्योंकि कुछ कोलाबोरेशन दुबारा रिपीट होना डिजर्व करते हैं। ढेर सारी यादें के लिए तैयार है। अनुराग कश्यप चलिए इसे करते हैं #दोबारा।”

तापसी द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो तापसी और अनुराग मस्ती करते दिखाई दे रहें हैं। एकबार फिर इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार है। आपको बता दे कि तापसी और अनुराग की यह एक थ्रिलर फिल्म हैं।

इस थ्रिलर फिल्म को प्रोड्यूज एकता कपूर की कंपनी कल्ट मूवीज कर रही है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स बैनर के तहत ही नया डिविजन है। जानकारी हो, 2018 में आई सुपर हिट फिल्म ‘मनमर्जियां’ और 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सांड की आंख’ के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी।

तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट है। तापसी ने अपनी फिल्म “लूप लपेटा” और “रश्मि रॉकेट” की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इसके अलावा तापसी “शाबाश मिठू” की तैयारियों में भी जुटी हुई है। वहीं तापसी “हसीन दिलरुबा” में भी दिखाई देगी।

साथ ही आज तापसी की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है, जिसका टाइटल “वो लड़की है कहाँ” है। फिल्म में प्रतीक गांधी लीड रोल में है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: शादी के लिए चाहिए ऐसा लड़का