Breaking News
Home / देश / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले यंग फिल्म एक्टर्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले यंग फिल्म एक्टर्स

फ़िल्म इंडस्ट्री के उभरते एक्टर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की और आने वाले समय में फ़िल्मों के व्यवसाय पर चर्चा की। इस मीटिंग में रणवीर सिंह के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर, रोहित शेट्टी, अश्विनी अय्यर तिवारी, एकता कपूर, राजकुमार राव, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना भी शामिल रहे।

वरुण ने प्रधानमंत्री से हाथ मिलाते हुए तस्वीर पोस्ट की है और उन्हें जीएसटी कम करने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

Loading...

सिद्धार्थ मल्होत्रा का अंदाज़ भी वरुण धवन जैसा ही रहा। उन्होंने भी पीएम के साथ हाथ मिलाते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है।

करण जौहर ने पीएम के साथ हाथ मिलाते हुए तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है- ”हमसे मिलने के लिए शुक्रिया सर। फ़िल्म इंडस्ट्री और प्रधानमंत्री के बीच विचारों का एक अदुभुत आदान-प्रदान।”

आयुष्मान खुराना ने जो तस्वीर डाली है, उसमें वो पीएम के साथ हाथ मिला रहे हैं।

भूमि पेडनेकर ने पीएम के साथ तस्वीर शेयर करके अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है। भूमि ने लिखा है- देश के प्रधानमंत्री के साथ एक पल।

बता दें कि दिसम्बर में भी फ़िल्म इंडस्ट्री के कलाकारों और फ़िल्मकारों का एक ग्रुप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था, जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, रॉनी स्क्रूवाला समेत कई प्रोड्यूसर्स शामिल थे। इस मीटिंग के बाद केंद्र सरकार ने मूवी टिकटों पर लगने वाले जीएसटी की दरें घटाई थीं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *