कल रिलीज होगा फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर” का ट्रेलर

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं और इसकी वजह है उनकी दमदार एक्टिंग। ऋचा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म “शकीला” में नजर आयीं थी, जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इसके बाद बीते सोमवार को ऋचा ने अपनी एक फिल्म की अनाउंसमेंट की थी जिसका टाइटल है “मैडम चीफ मिनिस्टर”।

फिल्म की अनाउंसमेंट करने के बाद मेकर्स ने आज ट्रेलर रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म का ट्रेलर कल यानि कि बुद्धवार को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी देने के साथ ही मेकर्स ने इसका दूसरा पोस्टर भी जारी कर दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का दूसरा पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि “मैडम चीफ मिनिस्टर” का ट्रेलर कल ड्रॉप किया जाएगा। #मैडम चीफ मिनिस्टर का दूसरा पोस्टर… स्टार – ऋचा चड्ढा।”

इस नए पोस्टर में ऋचा साड़ी पहने हुए छोटे-छोटे बालों में गॉव की कुछ औरतों के साथ जमीन पर बैठीं नजर आ रहीं है। आपको बता दे कि ऋचा की ये फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वही ऋचा कल ट्रेलर में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा बिखेरने को तैयार है।

ऋचा की ये अपकमिंग फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जो सुभाष कपुर द्वारा डायरेक्ट की गई है। वहीं इस फिल्म को टी-सीरीज और कंगरा टॉकीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा हैं। फिल्म की कहानी डायरेक्टर सुभाष कपुर ने ही लिखी है। फिल्म में ऋचा ,सौरभ और मनीष के साथ-साथ अक्षय ओबेरॉय और सुब्रा ज्योती भी नजर आएंगी।