भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी बॉलीवुड में रखने जा रही है कदम, फिल्म की शूटिंग शुरू

2021 को शुरू हुए एक हफ्ता ही हुआ है और कई नयी फिल्मो की शूट शुरू हो गयी है। भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है और उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है।

टी-सीरीज के ऑफिशल पेज पर इसकी खबर दी गयी ,”हमारी आने वाली फिल्म की शूट शुरू हो गयी है जिसमे आर माधवन, खुशाली कुमार, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार नजर आएंगे। फिल्म को कूकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे है और प्रोडूस टी सीरीज। और अपडेट्स के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ। ”

बहुत समय पहले, भूषण कुमार ने अनाउंस किया था की उनकी बहन खुशाली कुमार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है आर माधवन के साथ फिल्म ‘दही चीनी’ के साथ। यह एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन शुरू होने से पहले ही फिल्म स्क्रैप कर दी गयी थी। फिर खबर आयी थी की खुशाली माधवन के साथ एक सस्पेंस थ्रिलर में नजर आएँगी जिसका नाम अभी ‘धोका’ रखा गया था।

फिल्म की शूट अब शुरू हो गयी है। इस फिल्म में खुशाली कुमार और आर माधवन लीड रोल में नजर आएंगे और साथ में अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार भी नजर आएंगे। फिल्म को कूकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे है और टी सीरीज प्रोडूस।

खुशाली कुमार अपने डेब्यू के लिए काफी उत्साहित है और वह इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही है। फिल्म में वह एक स्ट्रांग करैक्टर में नजर आएँगी। ऑडियंस इस नयी पैरिंग को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

मजेदार जोक्स: पप्पू रोज औरतों को घूरता रहता था