एक्ट्रेस जरीन खान फिल्म “पातालपानी” में करणवीर बोहरा के साथ आएंगी नजर

हाल ही में जरीन खान और करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर अपना एक साथ का रोमांटिक वीडियो शेयर कर फैंस को हिंट दिया था कि दोनों किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं। और अब जाकर दोनों ने अपने इस नए प्रोजेक्ट का खुलासा कर दिया है।

दरअसल जरीन और करणवीर फिल्म “पातालपानी” में एकसाथ नजर आने वाले है। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म का टाइटल पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। टाइटल पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए जरीन ने लिखा, “और यहाँ हम चलें….. #पातालपानी: आजाद देश के गुलाम भूत। स्टाररिंग- करणवीर बोहरा और मैं।”

वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने भी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को नई फिल्म के बारे में जानकारी दी है। करणवीर और जरीन की इस नई फिल्म के लिए उनके फैंस और दोस्त उन्हें बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

फिल्म में जरीन खान और करणवीर बोहरा के अलावा राजेश शर्मा, इला अरूण, अली असगर, अदिति, उपासना सिंह, सुमित गुलाटी जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह एक हाॅरर काॅमेडी फिल्म है।

फिल्म का राज आशू डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि इसे पंचम सिंह एवं करणवीर की पत्नी टीजे प्रोड्यूज कर रही हैं। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

सिनेमाघर में फिल्म देखने पहुंची यामी गौतम