2 जुलाई 2021 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’

कारण जोहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म शेरशाह की रिलीज़ डेट की घोषणा की है। यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

न्यूज़ शेयर करते हुए करण ने लिखा, “कप्तान विक्रम बत्रा (परम वीर चक्र) की लार्जर दन लाइफ की कहानी बड़े परदे पर आने के लिए तैयार है। हम बहुत ही गर्वित महसूस कर रहे है शेरशाह की कहानी सिनेमा तक लाने में 2 जुलाई, 2021 को। स्टारिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी , डिरेक्टेड बाय विष्णु वर्धान .”

शेरशाह एक बायोग्राफिकल वॉर एक्शन फिल्म है। इस फिल्म को विष्णु वर्धान ने डायरेक्ट किया है और को प्रोडूस करन जोहर ने। इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी कप्तान विक्रम बत्रा और उनके ट्विन भाई विशाल के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ किआरा अडवाणी नजर आएँगी। फिल्म 2 जुलाई, 2021 को रिलीज़ होगी।
वर्कफ्रोंट पर, सिद्धार्थ इसके बाद ‘मिशन मजनू’ फिल्म में नजर आएंगे जो रॉ एजेंट की ज़िन्दगी को सेलिब्रेट करती नजर आएगी। यह फिल्म सच्ची घटनाओ पर आधारित है और इसको शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है और इसको प्रोडूस RSVP फिल्म्स और गिलटी बाय एसोसिएशन ने किया है।

वह इंद्र कुमार की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भी नजर आएंगे। यह एक एंटरटेनिंग स्लाइस ऑफ़ कॉमेडी फिल्म है जिसमे मुख्य भूमिका में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ नजर आने वाले है। टी सीरीज और मारुती इंटरनेशनल प्रोडक्शन को भूषण कुमार , कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित मरकन्द अधिकारी प्रोडूस कर रहे है और यश शाह को प्रोडूस।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब टीचर ने पप्पू को बेंच पर खड़ा कराया