इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी कंगना रनौत की “थलाइवी”

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म “थलाइवी” की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट अनाउंस की और साथ ही फिल्म का नया टीज़र भी जारी कर दिया।

टीज़र शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर। लेजेंड की कहानी का साक्षी बनिए। थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

टीज़र में वॉइस ओवर सुनने को मिल रहा है, जिसमें सुनाई दे रहा है, ”फिल्मों में आई तो सिनेमा की तस्वीर बदल दी। पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु की तकदीर बदल दी। अपनी कहानी खुद लिखकर वह नया इतिहास रच गई। करोड़ों का नसीब बदलकर वह बन गई थलाइवी।”

फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, जीशू सेनगुप्ता और प्रकाश राज भी मुख्य किरदारों में है। हम आपको बता दे कि कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म के बहुत कड़ी मेहनत की है, उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

कंगना रनौत की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकीं है। फिल्म का डायरेक्शन ए एल विजय ने किया है। जबकि विष्णु और शैलेश आर. सिंह इसे प्रोड्यूस कर रहे है। थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण बनी दुनिया के सबसे बड़े आइकोनिक ब्रांड की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर!