अश्लील: रिलीज हुआ Tuesdays & Fridays का पहला गाना

संजय लीला भंसाली अपने प्रोडक्शन हाउस ‘भंसाली प्रोड्क्शन’ द्वारा नई फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। यह एक लवस्टोरी फिल्म हैं जिसमें न्यू कमर्स को फिचर किया जा रहा है। इस फिल्म के पहले गाने ‘अश्लील’ को आज रिलीज किया जा चुका है। जिसमें फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेस के क्लब में डांसिंग मूव्स देखे जा सकते है। फिल्म का नाम ‘ट्यूसडेस एंड फ्रायडेस’ है। जिसके शॉर्ट फॉर्म ‘टी एंड एफ’ नाम से टाइटल पोस्टर और ट्रेलर को रिलीज किया गया ।

आज रिलीज किए गए ढाई मिनट के गाने ‘अश्लील’ की बात करें तो, इस गाने के म्यूजिक और लिरिक्स टोनी कक्कड़ ने लिखे हैं । वहीं नेहा कक्कड़ और बेनी दयाल ने गाने को गाया हैं। इस गाने को एक क्लब में फिल्माया गया है, स्लो बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ साथ गाने को भी उसी मूड में गाया गया हैं। जंहा ज्यादा म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स नहीं सुनाई दे रहे बस गाने को सिंपल और साधारण रखा गया है। गाने का पूरा वोकस सिंगर्स की आवाज़ पर सुनाई देता है। गाने में लीड किरदार निभा रहें झटलेका और अनमोल के डांसिंग मूव्स भी सिंपल रखे हैं। जंहा दोनों के प्यार सिक्वेंस को सिंपल तरीके से फिल्माया गया।

इस फिल्म में न्यू कमर्स यानी की‌ बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक्ट्रेंस पुनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लन तैयार हैं। इस फिल्म से अनमोल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे वहीं इस फिल्म को भंसाली प्रोडक्शन के साथ-साथ अनमोल के पिता अशोक ठकेरिया भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अनमोल के साथ मॉडल एंव अभिनेत्री झटलेका मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें कि झटलेका मिस इंडिया 2014 की पहली रनरअप रह चुकी है।

वहीं रिलीज किए गए ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर में दोनों न्यू कमर्स की बेहतरीन परफोर्मेंस देखने मिल रही है। जंहा रोमांस, कॉमेडी, आंसू और डांस सभी का तड़का एक साथ ट्रेलर में दिखाया गया। अनमोल और झटलेका पूरी तरह से अपने किरदार को निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी ट्रेलर में दोनों के प्यार में नजदीकीयों से शुरू होती है। पर इसमें एक ट्विस्ट डालकर यह ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज वाला प्यार बन जाता है। जिसके जरिए दोनों एक-दूसरे को सिर्फ ट्यूसडेज और फ्राइडेज को ही डेट करते हैं और अपने बीच के प्यार को पहचानते हैं। इसी के साथ दोनों की लवस्टोरी शुरू होती है और अंत में यह प्यार क्या मोड़ लेता है यही इस कहानी का क्लाइमेक्स बनता नजर आता है।

इस फिल्म की कहानी तरनवीर सिंह ने लिखी है और तरनवीर ही फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में इस वैलेंटाइन डे 19 फरवरी के दिन रिलीज किया जाएगा। साथ ही फिल्म नेटफ्लिक्स और सोनी के टेलीविजन चैनल्स भी रिलीज होती नजर आएगी। फिल्म के सभी गाने टी-सीरीज द्वारा रिलीज किए जाएंगे। ट्रेलर में गाने के झलक भी दिखाई दिए हैं जिसमें से आज पहले गाने को रिलीज किया गया।

यह भी पढ़ें:

अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग का हिस्सा बने जॉनी लीवर