अक्षय कुमार, आमिर खान, विजय देवरकोंडा समेत कई स्टार्स की फिल्में होंगी अगस्त में रिलीज, कौन मारेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी?

इस महीने यानी कि अगस्त में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में बड़े स्टार्स की है तो एक ही महीने में दर्शकों को अलग-अलग स्टार की फिल्में देखने का मौका मिलेगा। हालांकि कुछ फिल्में थिएटर में रिलीज हो रही हैं

कुछ ओटीटी में। तो हम आपको बताते हैं कि इस महीने आप थिएटर में जाकर किन फिल्मों को एंजॉय कर सकते हैं। वैसे बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के भी कई स्टार्स की फिल्में इस महीने रिलीज हो रही हैं तो देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म मारेगी बाजी।

सीता रमन

सुपरस्टार दुलकर सलमान की फिल्म सीता रमन 5 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म में दुलकर के साथ मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही नहीं फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन भी किया गया है।

रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक भाई और उसकी बहनों की स्टोरी दिखाई गई है। इसमें बताया है कि कैसे एक भाई अकेले अपनी बहनों की शादी करवाना चाहता है। लेकिन बहनों का अलग-अलग नेचर उसके लिए मुसीबत बनता है। बता दें कि अक्षय की लास्ट रिलीज फिल्मों को ज्यादा अच्छे रिएक्शन नहीं मिले हैं इसलिए उनके लिए ये फिल्म काफी खास है।

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है और इसके जरिए आमिर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को इन 2 फिल्मों का डायरेक्ट क्लैश है तो देखते हैं कौन इसमें बाजी मारेगा।

दोबारा

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को थिएटर में दस्तक देगी। यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरी है। फिल्म में तापसी लीड रोल में हैं। बता दें कि तापसी की लास्ट फिल्म शाबाश मिट्ठू थिएटर में रिलीज हुई थी, लेकिन उसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

लाइगर

विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। विजय की फैन फॉलोइंग साउथ में काफी जबरदस्त है और भारत में भी उनका क्रेज वैसा ही है तो इस वजह से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी। लेकिन फिल्म क्या कमाल करती है ये देखना होगा।

तो इस महीने आमिर खान, अक्षय कुमार, विजय देवरकोंडा, तापसी पन्नू और दुलकर सलमान के बीच बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन होगा ये देखना दिलचस्प है।

यह पढ़े: UK Box office पर Ek Villain जबरदस्त हिट, तोड़ सकती है ये रिकॉर्ड