आर्थिक तंगी ने ली अनुपमा पाठक की जान, फेसबुक पर बताई थी आत्महत्या की वजह

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या कर ली है। मामला बीती 2 अगस्त का है लेकिन इसका खुलासा आज हुआ है। अभिनेत्री ने सुसाइड करने से पहले फेसबुक पर एक 10 मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह कहती हुई दिखाई दे रही थी कि क्यों वह आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो चुकी है ? उन्होंने बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रही है और इसी की वजह से उन्होंने आत्महत्या करने का निश्चय किया है।

वीडियो में अनुपमा कहती है दो वजहों से वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रही है। पहली यह है कि मनीष झा ने उनसे उनका दो पहिया वाहन मई के महीने में लॉकडाउन के दौरान लिया था। लेकिन जब वह मुंबई वापस आई तो मनीष ने उन्हें उनका वाहन लौटाने से साफ इनकार कर दिया। वही दूसरी वजह यह है कि उन्होंने एक दोस्त के कहने पर प्रोडक्शन कंपनी, विस्डम प्रोड्यूसर कंपनी में दस हजार रुपये इंवेस्ट किए थे। लेकिन अब वह इसे देने से मना कर रहा है।

अनुपमा अपना दर्द बताते हुए वीडियो में कहती है कि आज के समय में किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। पुलिस ने अनुपमा पाठक का केस दर्ज कर लिया है और वह छानबीन कर रही है। आपको बता दें कि अनुपमा पाठक ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

यह भी पढ़े: दिल्ली में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार
यह भी पढ़े: सपा सांसद का विवादित बयान, कहा- अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी