अश्लीलता फैलाने के मामले में मिलिंद पर FIR दर्ज, गोवा बीच पर लगाई थी न्यूड दौड़

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ अश्लीलला फैलाने का आरोप लगा हैं। उन्होंने अपने 55वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसमें वह गोवा के बीच पर न्यूड होकर दौड़ते दिखाई दे रहे थे। यूजर्स की नाराजगी को देखते हुए गोवा पुलिस ने उन पर एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, कुछ दिनों पहले पूनम पांडे पर गोवा बीच पर अश्लील गाना शूट करने का आरोप लगा था, हालांकि अब उनको जमानत मिल गई हैं।

पूनम पांडे पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगने के बाद मिलिंद सोनम को अश्लीलता फैलाने पर तारीफे मिलना यूजर्स को रास नहीं आया। यूजर्स का कहना था कि एक महिला न्यूड हो तो गलत और पुरुष न्यूड हो तो सही ! यह कैसी मानसिकता और कैसा न्याय हैं ? प्रशासन के खिलाफ विरोध होने पर गोवा पुलिस ने संज्ञान लिया और मिलिंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली हैं। साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार ने इस खबर की पुष्टि की है।

मिलिंद पर आईपीसी धारा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी के अन्य सेक्शंस के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी तक मिलिंद की तरफ से पूरे मामले पर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। स्क्रीन राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर कहा था ‘मुझे लगता है कि हम महिलाओं के न्यूड होने की तुलना में पुरुषों के न्यूड होने के प्रति अधिक उदार हैं।’ वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूनम पांडे को सपोर्ट किया था। कई ने लिखा ‘मिलिंद करे तो चलेगा लेकिन पूनम करे तो नहीं।’

यह भी पढ़े: विराट कोहली की असफलता पर बोले गंभीर, कप्तानी से हटाने का समय आ गया
यह भी पढ़े: अमेरिकी लोगों से बोले जो बाइडेन-‘हम विरोधी हो सकते हैं, मगर दुश्मन नहीं।’