Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / 4 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ पहला 5G स्मार्टफोन Huawei Mate 30 Pro, जानें कीमत

4 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ पहला 5G स्मार्टफोन Huawei Mate 30 Pro, जानें कीमत

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुआवई ने अपना नया 5G स्मार्टफोन Huawei Mate 30 Pro यूएई और मिडिल ईस्ट में लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों के लिए यह स्मार्टफोन 15 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसमें कंपनी का इन-हाउस किरिन 990 5जी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। इसकी कीमत AED 1,829 यानि लगभग 75,000 रुपए रखी गई है। गिज़मोचाइना की खबर के अनुसार, ये हैंडसेट गूगल एंड्रॉइड पर बेस्ड ईएमयूआई10 पर काम करता है।

यह फोन 6.53 इंच के OLED डिस्प्ले और HD+ रिजोल्यूशन के साथ आता है। इस में रियर साइड पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस भी शामिल है जो 3x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है। यह 40 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड शूटर और 3D ToF लेंस के साथ भी आता है। फ्रंट पर इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फीज़ ली जा सकती है। साथ ही वीडियो कॉलिंग भी की जा सकती है।

Loading...

स्टोरेज के लिहाज से इसमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज स्पेस मिलती है। इसमें 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इस हैंडसेट के साथ 27W के फास्ट वायरलेस चार्जर से चार्जिंग भी की जा सकती है।

यह भी पढ़ें :  Zini Mobile कंपनी ने लांच किया दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल Zanco Tiny T2

भारत में लॉन्च हुए TCL के दो नए स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *