सुशांत केस में अभी तक पांच लोग गिरफ्तार, क्या अब रिया चक्रवर्ती की बारी?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ अब इस पूरे मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले कैजान इब्राहिम समेत दो ड्रग्स तस्कर को भी पकड़ा गया था। हालांकि, बाद में कैजान को शुक्रवार मुंबई के एक कोर्ट ने जमानत दे दी। इसके बाद शुक्रवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और उसके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया।

रविवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए सुशांत कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। कहा जा रहा है कि रिया को शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? क्युकी पूरे मामले में अब तक रिया से जुड़े लोग ही पकड़े गए है।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि अभिनेता के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को आज रात 8 बजे गिरफ्तार किया गया है। मल्होत्रा ने कहा कि ड्रग्स की खरीद और उसके रख-रखाव में सावंत के खिलाफ डिजिटल साक्ष्य और बयानों के आधार पर यह गिरफ्तारी हुई है। उसे रविवार की सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार किए गए लोगों की आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े: शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को कहा हरामखोर लड़की, अब मिला ये जवाब
यह भी पढ़े: भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ का टीजर रिलीज, मनोज बाजपेयी आएंगे नजर

Loading...