मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच लोग निकले कोरोना संक्रमित, सभी लोग अस्पताल में भर्ती

अभिनेत्री मोहिना कुमारी समेत उनके ससुराल के पांच सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए है। टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री के सास-ससुर को ऋषिकेश के अस्पताल में 31 मई को भर्ती कराया गया था। मोहिना ने बताया कि उनकी सास को हल्का बुखार आया था, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जोकि नेगेटिव आया। ऐसे में परिवार के सभी लोग आराम से रहने लगे, लेकिन समय के साथ बुखार बढ़ता चला गया।

मोहिना बताती है कि एक बार फिर पूरे परिवार ने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें पता चला कि सभी लोग संक्रमित हो चुके है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान किसी में कोरोना के लक्षण नहीं थे। मोहिना के मुताबिक उनके सास-ससुर लोगों की सेवा करने के लिए घर से बाहर जाया करते थे। संभव है इस दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया हो। मोहिना बताती है कि उनके देवर को छोड़कर घर के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

मोहिना ने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनके घर पर कुल कितने लोग कोरोना पॉजिटिव हुए है। सभी लोग अस्पताल में तब तक रहेंगे जब तक रिपोर्ट्स नेगेटिव नहीं आ जाती। बता दे मोहिना की शादी 14 अक्टूबर को हरिद्वार में हुई थी। उनकी शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हुई थी। शादी के बाद मोहिना ने अभिनय की दुनिया से दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़े: राज्य सभा की 18 सीटों के लिए 19 जून को होंगे चुनाव, एमपी में बीजेपी से ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में
यह भी पढ़े: कंप्यूटर फाइल शेयरिंग वेबसाइट WeTransfer पर भारत में लगा प्रतिबंध, ये बनेंगे दूसरा विकल्प