जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराए पांच आतंकवादी, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों ने 5 आतंकवादी मार गिराए है। रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी दी कि ‘शोपियां’ के रेबान में चले एक अभियान में पांच आतंकवादियों को जवानों ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। कर्नल ने बताया कि अभियान के दौरान किसी आम नागरिक को नुकसान नहीं पहुंचे, इसके लिए पहले ही सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित कर ली गई थी। अभी तक मृतक आंतकियों की पहचान स्पष्ट नहीं हो पाई है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के रेबान इलाके को घेरकर सर्च अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि अभी तक आतंकवादियों की पहचान नहीं हो सकी है। वे किस आतंकवादी संगठन से संबद्ध थे, इसका पता लगाया जा रहा है। वही दूसरी तरफ पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों ने दो क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। हालांकि अभी तक सुरक्षा बलों का सामना आंतकियों से नहीं हुआ है। याद दिला दे शनिवार को पुलिस ने संयुक्त अभियान में पुलवामा में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनेगी फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’, राम मंदिर के विषय पर बेस्ड है कहानी
यह भी पढ़े: इलाज के पैसे नहीं चुकाने पर 80 वर्षीय बुजुर्ग के पलंग से हाथ-पैर बांधे, अस्पताल को मिला नोटिस