मखमली और चमकदार पैर पाने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स

हर लड़की चाहती है की उसके पैर सुन्दर, सुडौल, मखमली हो।  आज के आधुनिक युग में जब शार्ट ड्रेसेस का चलन है तो हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसके पैर भी किसी सेलिब्रिटी से कम न दिखे।  अगर आप भी ये सब ख्वाहिश रखती है तो हम आपको बता रहे है कुछ आसान से तरीके जिन्हे अपनाकर आप बना सकती है अपने पैरों को गोरा, सुन्दर और चमकदार।  जानिये यहां –

वैक्स करवाएं – पैरों के बाल हटाने के लिए आपको वैक्स का उपयोग करना चाहिए जिससे आपके पैर बेदाग़ और सुन्दर दिखेंगे। वैक्सिंग से आपके पैरों के छोटे से छोटे बाल हट जाएंगे और आपकी त्वचा चमकदार दिखेगी और पैरो की मृत त्वचा से भी छुटकारा पा सकेंगी।

मॉइस्चराइजर का प्रयोग करे – अपने पांवो को हमेश मॉइस्चराइज़्ड रखे। पांवो को हाइड्रेट करने के लिए एक अच्छे ब्रांड के मॉइस्चराइज़र को प्रयोग में लाएं जो आपके पाँव की नमी को लंबे समय तक बनाए रखेगा। हर चार पांच घंटे बाद बॉडी लोशन का इस्तेमाल करे।  बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन लोशन का इस्तेमाल करना न भूलें इससे आपके पांवो को सुरक्षा मिलेगी।

ब्रांडेड क्रीम करे यूज़ – अच्छे ब्रांड की क्रीम के प्रयोग से आपके पैर गोरे और सुन्दर ही नहीं बनते बल्कि स्मूद भी बनते है। कैफीन युक्त लोशन खरीद ले। कैफीन पैरों की डेड स्किन हटाती है जिससे आपके पैर खूबसूरत और जवां दिखते है।

डेड स्किन हटाएं – रोज़ाना पांवो को अच्छे से साफ़ करे। पाँव पर जमी गंदगी को उतारने से मृत त्वचा से छुटकारा मिल पाता है। डेड स्किन को हटाने के लिए शुगर बेस्ड स्क्रब का करें इस्तेमाल। पाँव को हर दिन प्यूमिक स्टोन साफ़ करे जिससे आप सुन्दर स्वस्थ और चमकदार पैर पा सकेंगी।

मालिश करे – सुन्दर और चमकीले पैर पाने के लिए आप रोज़ाना नारियल तेल या बेबी ऑयल से अपने पैरों की मालिश करे। इससे आपके पैरों के निशान मिट जाएंगे और आपके पैर भी खूबसूरत दिखेंगे।

शिम्मर क्रीम यूज़ करें – अपने पैरों को सुन्दर व सेक्सी दिखाना चाहती है तो पांवो में शिम्मर क्रीम का प्रयोग करे। इससे आपके पैर बेहद सुन्दर और चमकदार दिखेंगे और आप आत्म विश्वास शार्ट ड्रेस पहन सकेंगी।

Loading...