₹1699 में 35 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, आवाज से कंट्रोल होंगे; 5min के चार्ज में पूरे 75min चलेंगे

बोट ने भारत में एक नया किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड लॉन्च कर दिया है। दरअसल, बोट ने 2 हजार रुपये से कम प्राइस रेंज में अपना Boat Airdopes 175 TWS लॉन्च किया है, जो इस वीकेंड से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। TWS को कुछ हफ़्ते पहले अमेजन पर लिस्ट किया गया था

अब कंपनी ने नए बजट ईयरबड्स की कीमत, सेल डेट, उपलब्धता और पूरे फीचर्स की घोषणा की है। नए ईयरबड्स 35 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 10mm ड्राइवर सेटअप की पेशकश करेगा। ईयरबड्स, कॉलिंग के लिए चार माइक्रोफोन, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और टाइप-सी पोर्ट के साथ आते हैं। आइए नए Airdopes 175 के बारे में डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

सबसे पहले जानते हैं Boat Airdopes 175 की कीमत

भारत में Boat Airdopes 175 की कीमत 1,699 रुपये है और ये बड्स 27 मई से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कलर ऑप्शन की बात करें तो, Airdopes 175 रेड, ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

अब बात करते हैं Airdopes 175 के खास फीचर्स की

– Airdopes 175 ईयरबड्स 10mm ड्राइवर सेटअप के साथ आते हैं, जो बैलेंस्ड इमर्सिव साउंड प्रदान करते हैं। इसके अलावा, क्लियर ऑडियो कॉल्स के लिए इसमें एक क्वाड-माइक सेटअप भी है। ये स्टेम डिजाइन के साथ इन-ईयर स्टाइल बड्स हैं। वायरलेस के साथ-साथ स्टेबल कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.2 है।

– बैटरी लाइफ के लिए, Airdopes 175 TWS को एक बार चार्ज करने पर 35 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है। बड्स एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक और शामिल केस के साथ अतिरिक्त 27 घंटे तक चल सकते हैं। कंपनी का दावा है कि मात्र 5 मिनट के क्विक चार्ज में इसे 75 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है। चार्जिंग के लिए केस यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

– इसके अलावा, IWP तकनीक भी है, जो आपको डिवाइसेस को मूल रूप से जोड़ने की सुविधा देती है। ये बड्स IPX4 वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंस रेटिंग भी हैं और अंत में, Airdopes 175 TWS भी वॉयस असिस्टेंट के लिए सिरी और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है।

यह पढ़े: Vivo X80 सीरीज की पहली सेल आज; 5000 रुपये में खरीदें ₹59,999 का स्मार्टफोन, फीचर्स लाजवाब