सॉन्ग ‘फूंक ले’ के लिए मैने सात दिनों तक बहुत कम खाना खाया और जिम में भी खूब पसीना बहाया: निया शर्मा

टीवी की हॉट ऐंड सेक्सी अभिनेत्री निया शर्मा जोकि अपनी एक्टिंग और हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है,उन्होंने ने अपने हाल ही में रिलीज हुई म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ के बारे में न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए कहा कि इस म्यूजिक वीडियो के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए निया ने अपने इस सॉन्ग के बारे में विचार साझा किए हैं।

सॉन्ग फूंक ले के बारे में बातचीत करते हुए निया ने कहा कि, “मुझे खुशी है कि दर्शको को यह सॉन्ग पसंद आ रहा हैं, मुझे उम्मीद नहीं थी लोगो को यह सॉन्ग इतना पसंद आयेगा। यह सॉन्ग मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह एक आईटम सॉन्ग था और इसके लिए मुझे काफी अच्छा डांस करना था। डांस वाला हिस्सा मेरे लिए कठिन रहा क्योंकि मैं कोई डांस बैकग्राउंड से नहीं हूं, तो डांस के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी थी।”

इस सॉन्ग के लिए अपनी मेहनत के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि,”जब मुझे सारेगामापा वालो ने यह सॉन्ग ऑफर किया तो उन्होंने मुझे बहुत जिम्मेदारी से यह सॉन्ग सौंपा था और मुझे इस सॉन्ग के लिए काफी फिट होने के लिए कहा था। फिर मैने इस सॉन्ग के लिए साइक्लिंग, जिमिंग और डायटिंग को शुरू कर दी था। आगे इसी पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि,”मैंने इस सॉन्ग के लिए सात दिनों तक बहुत कम खाना खाया और जिम में भी खूब पसीना बहाया ताकि मैं इस सॉन्ग में अच्छी तरह से परफॉर्म कर संकू।”

यह पढ़े:अरविंद केजरीवाल आज COVID-19 पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को करेंगे संबोधित