बंगलादेश के विदेश मंत्री, वियतनाम के नेता ने नायडू से की मुलाकात

बंगलादेश के विदेश मंत्री ए के अब्दुल मोमिन और वियतनाम की कम्युनिस्ट पार्टी के पोलित ब्यूरो के सदस्य एनगुवेन वान नेन ने सोमवार को राजधानी में उपराष्ट्रपति एम वेंकैयानायडू से अलग-अलग मुलाकात की।


उपराष्ट्रपति भवन ने ट्विटर पर विदेशी नेताओं से श्री नायडू की मुलाकातों के बारे में जानकारी दी।
उपराष्ट्रपति भवन ने ट्वीट में कहा, “ बंगलादेश के विदेश मंत्री माननीय डॉ ए के अब्दुल मोमिन ने आज उप राष्ट्रपति भवन में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भेट की।”


श्री मोमिन ने रविवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ भारत बंगलादेश संयुक्त परामर्श आयोग(जेसीसी) की सातवीं बैठक की संयुक्त रूप से अध्यक्षता की।


उप राष्ट्रपति भवन ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, “ वियतनाम की कम्युनिस्ट पार्टी के पोलितब्यूरो के सदस्य और हो ची मिन्ह सिटी में कम्युनिस्ट पार्टी के सचिव एनगुवेन वान नेन ने उप राष्ट्रपति भवन में आज उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की।”


इस समय वियतनाम का एक प्रतिनिधिमंडल भारत-वियतानाम राजनयिक संबंधों के 50 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों के शिलशिले में भारत की यात्रा पर है।


विदेश मंत्री श्री जयशंकर ने इस उपलक्ष्य में वियतनाम के विदेश मंत्री बुई थान सन के साथ एक संयुक्त कार्यक्रम मे प्रतीक चिन्ह जारी किया।