Breaking News
Home / दुनिया / पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री ने किया राहुल गांधी के PM बनने का समर्थन

पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री ने किया राहुल गांधी के PM बनने का समर्थन

पाकिस्तान के पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री रहमान मलिक ने कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के जेट गेट घोटाले का खुलासा करने का पूर्ण श्रेय देते हुए यह कहा है कि वह पड़ोसी देश के अगले PM बनने वाले हैं। मलिक ने ट्वीट करके राहुल गांधी को राफेल लड़ाकू विमान सौदे में गड़बडिय़ों का खुलासा करने का भरपूर श्रेय दिया और कहा कि वह न केवल जेट गेट घोटाले में बल्कि अगले चुनावों में भी भारत के PM नरेंद्र मोदी को मात देने वाले हैं।

Loading...

उन्होंने नसीहत देने वाले अंदाज में कहा कि वह (राहुल गांधी) भारत के भावी PM हैं, इसलिए लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने यह कहा कि राहुल गांधी अपने संवाददाता सम्मेलनों में अर्थपूर्ण बातें करते हैं। मोदी उनसे डरे हुए हैं। उनके ट्वीट का तमाम लोगों ने बहुत ही कड़ा विरोध किया।

जयदीप बापट नामक ट्विटर हैंडल से यह लिखा गया कि अगर आप राहुल गांधी से इतना प्यार करते हैं तो उन्हें तोहफा समझ कर अपने देश ले जाइए और पाकिस्तान का PM बनाइए। हमारे पास एक बेहतरीन PM हैं और हमें आपसे कोई अवांछित सुझाव नहीं चाहिए। अपनी गंदी नाक भारत के मामलों में घुसाने की बजाय पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का खयाल रखिए। आप अगले तीन महीनों में दिवालिया होने वाले हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *