पूर्व पाक स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारत आकर ‘राम मंदिर’ देखने की जताई इच्छा

अयोध्या में बन रहे भगवान राम मंदिर के निर्माण पर दुनियाभर से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी राम मंदिर को लेकर कुछ ट्वीट्स किए थे। पाकिस्तान के चुनिंदा हिंदू क्रिकेटर्स में से एक रहे कनेरिया ने फिर से राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने एक भारतीय टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि अगर भगवान राम की इच्छा होगी, तो वो जरूर भारत में राम मंदिर देखने के लिए आएंगे।

पाकिस्तान की ओर से खेलने वाले दूसरे हिंदू क्रिकेटर कनेरिया ने राम मंदिर के भूमि पूजन के समय भी ट्वीट किया था। इस दौरान उन्होंने लिखा था कि पूरी दुनिया के हिंदुओं के लिए आज ऐतिहासिक दिन है।’ इंटरव्यू में कनेरिया ने कहा कि वह एक धार्मिक आदमी है और डिवोटेड हिंदू है। उन्होंने हमेशा भगवान राम के दिखाए रास्ते पर चलने का प्रयास किया है। बचपन से उन्होंने रामायण देखी है और वह भगवान राम की पूजा करते है।

कनेरिया ने आगे कहा कि भूमि पूजन के समय उन्होंने जो ट्वीट्स किए थे वो किसी को चिढ़ाने या दुख पहुंचाने के लिए नहीं थे। वह भगवान राम में विश्वास रखते है और इसलिए ही ट्वीट किया था। अगर भगवान राम चाहेंगे तो वह भारत आकर जरूर राम मंदिर देखेंगे।’

यह भी पढ़े: सऊदी अरब ने तोड़ा पाकिस्तान से दशकों पुराना नाता, ना मिलेगा तेल और ना कर्जा
यह भी पढ़े: हमारी सुंदरता को करती है प्रभावित होंठो पर होने वाली झुर्रियां