जुआ खेलने के आरोपी गधे को पाकिस्तान में मिली जमानत, चार दिन खानी पड़ी हवालात की हवा

पाकिस्तान में गधे को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। हालांकि, अब उसे चार दिन हवालात की हवा खाने के बाद जमानत दे दी गई है। दरअसल, पुलिस ने जुआ खेलते आठ लोगों को गिरफ्तार किया था और साथ ही एक गधे को पकड़ा था। अब सभी आठ लोगों के साथ गधे को जब जमानत मिल गई है, तो सोशल मीडिया पर यह दिलचस्प खबर आने के बाद पाकिस्तान को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।

पाकिस्तान पुलिस ने बताया कि गधे को बस चार दिन हिरासत में रखा गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे पाकिस्तान के ग्रामीण इलाकों में माल ढोने के लिए आमतौर पर गधों का इस्तेमाल किया जाता है। साथ ही इन इलाकों में गधों की दौड़ पर दांव लगाना भी सामान्य बात है।

हालिया मामला रहीम यार खान शहर के ग्रामीण इलाके का है। अवैध दौड़ शुरू होने से पहले ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने घटनास्थल से एक गधा गाड़ी, एक लाख 21 हजार पाकिस्तानी रुपये, पैसा जमा करने के लिए रखा कपड़ा और एक स्टॉपवॉच को जब्त किया था।

यह भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी में जुटी राष्ट्र सेविका समिति
यह भी पढ़े: रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवा नि:शुल्क बांट रहे हैं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक