फॉक्स क्रिकेट ने चुनी 2025 की बेस्ट टेस्ट प्लेइंग XI, विराट-रोहित को नहीं दी जगह

फॉक्स क्रिकेट ने 2025 की अनोखी बेस्ट टेस्ट इलेवन की भविष्यवाणी की है। लेकिन इस टीम में मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा का नाम शामिल नहीं होने से फैंस काफी नाराज है। इस टीम में ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ओपनर डेविड वॉर्नर और न्यूजीलेंड के लेजेंड केन विलियमसन का भी नाम शामिल नहीं है। फॉक्स क्रिकेट ने अपनी इस टीम में मौजूदा दौर के युवा क्रिकेटरों का नाम शामिल किया है।

फॉक्स क्रिकेट की 2025 की बेस्ट टेस्ट प्लेइंग XI में भारत की तरफ से दो खिलाडियों को चुना गया है। जिसमें ओपनर पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल का नाम शामिल है। इस टीम में दोनों भारतीयों को ओपनर के रूप में जगह दी गई है। दोनों ही खिलाड़ी दिग्गजों की नजर में भारतीय क्रिकेट का भविष्य माने जाते है। इसके अलावा मध्यक्रम में ऑस्ट्रेलियाई स्टार स्टीव स्मिथ को नंबर 3 और मार्नस लाबुशेन को नंबर 4 के लिए जगह दी गई है।

टीम में नंबर 5 पर पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम और ऑलराउंडर के रूप में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक को बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज इस टीम में जगह मिली है। वही पेस अटैक के लिए भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह, दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबाडा और ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को जगह दी गई है। वही स्पिन के लिए अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान को चुना गया है।

फॉक्स क्रिकेट की 2025 की बेस्ट टेस्ट इलेवन

पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, स्टीव स्मिथ, बाबर आजम, मार्नस लाबुशेन, बेन स्टोक्स, क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), जसप्रीत बुमराह, कगिसो रबाडा, पैट कमिंस, राशिद खान।

Loading...