Breaking News
Home / ज़रा हटके / तीस साल के लडके से की थी आॅनलाइन दोस्ती, लेकिन निकला 97 साल का

तीस साल के लडके से की थी आॅनलाइन दोस्ती, लेकिन निकला 97 साल का

आॅनलाइन की दुनिया देखने में जितनी हसीन लगती है। वास्तव में उसमें उतने ही गहरे राज छिपे होते हैं। इस दुनिया में आप व्यक्ति की असल शख्सियत को नहीं पहचान पाते। जिसके कारण आपके धोखा खाने के चांसेज काफी बढ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिका के बोस्टन शहर में रहने वाली प्रिया.अलिका एलियास के साथ। वह आॅनलाइन साइट पर एक लडके को डेट कर रही थी, जिसे वे वास्तव में 30 साल का नौजवान समझती थी, लेकिन जब वह उनसे मिलने गई तो उसे देखते ही प्रिया के होश उड गए। आईए जानते हैं पूरी कहानी के बारे में-
दरसअल, प्रिया की दोस्ती कुछ समय पहले एक आॅनलाइन साइट पर एक युवक से हो गई थी। टिंग ऐप पर प्रोफाइल पढ़कर प्रिया को लगा कि जिस इंसान के साथ डेट पर जाने की सोच रही है वह 30 साल का होगा। डेट पर जाने के लिए प्रिया तैयार हुई, ताकि वह सामने वाले को आकर्षित कर सके, लेकिन जब वह पहुंची तो उसके होश उड़ गए। प्रिया ने बताया कि उस शख्स ने डेटिंग ऐप पर अपनी तस्वीर साइड लुक से लगाई थी जिससे उसकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। इतना ही नहीं उसने अपने प्रोफाइल में उम्र के बारे में कुछ लिखा था। अपने पेज पर कुछ ऐसी लाइनें लिख रखी थी जो काफी अच्छी थीं उसे पढ़कर प्रिया को लगा कि इस शख्स से मिलना चाहिए। दोनों कॉफी पर मिलने को तैयार हुए।
प्रिया के अनुसार, वह शख्स करीब 45 लेयर के कपड़े लपेटकर आया था। पांच मिनट बाद जैसे ही उस शख्स ने कोट हटाया तो मैं अचंभित रह गई। हालांकि प्रिया ने उस शख्स से बातचीत जारी रखा, लेकिन अब बातचीत का टॉपिक बदल चुका था। प्रिया उस शख्स से मिलने के बाद घर लौटी और फ्रेश होने के बाद इस अजीबोगरीब डेट को भूला दिया।
आपको बता दें कि प्रिया ने अपने इस डेटिंग एक्सपीरिंयस को सोशल साइट पर शेयर किया है।

loading...

लाॅन्ग टर्म रिलेशनशिप को करना है खत्म, अपनाएं ये तरीकें

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *