बीस्ट से लेकर द कश्मीर फाइल्स तक, नेटफ्लिक्स, जी5 समेत ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हुईं ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज

सप्ताह खत्म होने वाला है और वीकेंड की शुरुआत हो रही है। हर हफ्ते की तरह हम इस बार आपके एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में लेकर आए हैं जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं या इस हफ्ते हो गई हैं। इन दमदार वेब सीरीज से आपका वीकेंड बेहतरीन बन जाएगा। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, सोनी लिव और जी 5 जैसे प्लेटफॉर्म पर बीस्ट, द कश्मीर फाइल्स, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन और मॉर्डन लव जैसी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं।

बीस्ट
थालापति विजय स्टारर फिल्म बीस्ट थियेटर्स के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार है। फिल्म 11 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। थियेटर्स पर तो वैसे केजीएफ 2 का जलवा था लेकिन फिर भी इस फिल्म ने टक्कर में ठीक ठाक कलेक्शन कर लिया था।

द कश्मीर फाइल्स
विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म ने सबको चौंका दिया था। कम बजट वाली इस फिल्म ने थियेटर्स पर जमकर कमाई की थी। इसमें 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए बुरे और भयंकर बर्ताव को दिखाया गया है। फिल्म 11 मई को जी5 पर रिलीज हो गई है।

द मैट्रिक्स रिसरेक्शन
कियानू रिव्स और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन पिछले साल 22 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई थी। जिन फैंस ने ये फिल्म थियेटर्स में मिस कर दी है वो इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म को 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है।

मॉडर्न लव
ये सीरीज अमेजन प्राइम पर 13 मई को रिलीज हो रही है। इसमें मुंबई के 6 अलग अलग कहानियां दिखाई जाएंगी जो प्यार की अलग अलग परिभाषा को दर्शाएगा। अलग अलग लोगों के बीच प्यार दिखाएगा। इसमें अरशद वारसी, नसीरुद्दीन शाह, फातिमा सना शेख, चित्रांगदा सिंह और प्रतीक बब्बर को लीड रोल में दिखाया गया है।

सीनियर ईयर
सीनियर ईयर एक हाई स्कूल की चीयरलीडर की कहानी है। ये लड़की अपने प्रोम के ठीक पहले कोमा में चली जाती है और उसके बाद 20 साल बाद कोमा से बाहर आती है लेकिन इसके दिमाग में तो अभी भी वही पुरानी प्रोम में जाने की यादें हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 13 मई को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े-

गर्मी बढ़ते ही हो रही है अपच की समस्या तो राहत दिला सकते हैं ये 2 घरेलू नुस्खे, पेट की अन्य समस्याओं से भी मिलेगा आराम