दिशा वकानी से लेकर अनस राशिद तक, करियर के टॉप पर होने के बावजूद इन स्टार्स ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री

टीवी के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने भले ही कई हिट शोज दिए, लेकिन एक वक्त आने पर उन्होंने अपना हिट करियर होने के बावजूद टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली। किसी ने शादी के बाद, किसी ने बच्चे होने के बाद तो किसी ने पर्सनल वजह से टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी।

बता दें कि इन स्टार्स के जाने से फैंस को भी काफी बुरा लगा है। आज भी फैंस उम्मीद करते हैं कि उनके फेवरेट एक्टर टीवी पर वापसी करें। इस लिस्ट में एक्ट्रेसेस के साथ-साथ एक्टर भी हैं। तो चलिए बताते हैं आपको किन एक्टर्स ने किस वजह से छोड़ी टीवी इंडस्ट्री।

दिशा वकानी

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार से सभी का दिल जीतने वालीं दिशा वकानी ने मैटरनिटी ब्रेक की वजह से शो से ब्रेक लिया था। लेकिन इसके बाद से लेकर अब तक दिशा शो में वापस नहीं आईं और अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

सौम्या सेठ

स्टार प्लस का पॉपुलर शो रहा नव्या में शहीर शेख और सौम्या सेठ लीड रोल में थे। अपने किरदार नव्या से सौम्या को काफी पॉपुलैरिटी मिली। सभी को लगा था कि इस शो को मिली सक्सेस के बाद सौम्या और कई शोज करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सौम्या ने अपने करियर के पीक पर शादी कर ली और फिर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए प्रोफेशनल लाइफ छोड़ दी।

अनस राशिद

शो दीया और बाती हम घर-घर फेमस था। इस शो के जरिए अनस को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। अनस को अपने किरदार के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं। लेकिन शो के बंद होने के बाद अनस ने टीवी से दूरी बना ली और फिर ये इंडस्ट्री ही छोड़ दी। अनस अब इन सबसे दूर अपने परिवार के साथ आम जिंदगी जी रहे हैं।

कांची कौल

एक लड़की अंजानी सी, भाभी, मायका और एक ननद की खुशियों की चाबी…मेरी भाभी जैसे पॉपुलर शोज में काम कर चुकीं कांची कौल ने एक ननद की खुशियों की चाबी के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली। इसके बाद से वह किसी शो में नजर नहीं आई हैं। अब वह पति शब्बीर अहलूवालिया और बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

यह भी पढ़े.Wipro और टेक महिन्द्रा के शेयरों में भारी गिरावट, निवेश को लेकर एक्सपर्ट ने कही ये बात