पवन-अक्षरा से लेकर रवि किशन-नगमा सहित इन सेलेब्स की लव स्टोरी ने बटोरी थीं सुर्खियों

चर्चा में रही थी इन सेलेब्स की लव-स्टोरी
भोजपुरी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड जब एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ फिल्मों में काम करते हैं, तो उनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती हैं। इन खबरों की वजह से कई बार एक्टर्स की पर्सनल लाइफ पर गहरा असर पड़ता है। ऐसे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको भोजपुरी इंडस्ट्री के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके अफेयर की खूब चर्चा रही। आइये इस लिस्ट डालें एक नजर…

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav and Aamrapali Dubey)
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। शायद इसी वजह से दोनों के अफेयर की अफवाह सामने आई। दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में बात नहीं की।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani)
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच अफेयर की चर्चा में सामने आई थी। हालांकि दोनों में किसी ने भी अपने अफेयर के बारे में कभी बात नहीं की। दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं।

मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी (Manoj Tiwari and Shweta Tiwari)
मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी दोनों ही भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा दोनों को एक साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी देखा गया था। बताया जाता है कि भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग करते हुए दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh and Akshara Singh)
पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन पवन ने अक्षरा की जगह नीलम के साथ ब्याह रचा लिया। पवन की शादी के बाद अक्षरा अभिनेता से अलग हो गई। अक्षरा ने कई बार पवन सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाए।

रवि किशन और नगमा (Ravi Kishan and Nagma)
रवि किशन और नगमा ने भी एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। ये भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित अफेयर था, जो फैंस के बीच खूब सुर्खियों में रहा था। रवि किशन ने खुद भी ये बात कबूली थी कि वो नगमा के प्यार में थे। इस अफेयर के वजह से रवि किशन और उनकी पत्नी के बीच काफी बहस भी हुई थी। हालांकि आज दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में व्यस्त हैं।

यश कुमार और निधि झा (Yash Kumar and Nidhi Jha)
यश कुमार और निधि झा कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। लॉन्ग-टाइम रिलेशनशिप में रहने के बाद इसी महीने इस कपल ने शादी की है और दोनों मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़े-

सासूमां की चमची बनने के लिए अपनी जान भी दे सकती हैं टीवी की ये 12 ‘संस्कारी बहुएं’, एक तो पुतवा चुकी है चेहरे पर कालिख