टोनी और नेहा कक्कड़ की आवाज में रिलीज़ हुआ निया और शिविन का सॉन्ग इमोशनल कर देगा

टेलीविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेस निया शर्मा और हैंडसम एक्टर शिविन नारंग का सॉन्ग “गले लगाना है” सोमवार की शाम को जारी कर दिया गया। गाना पहले सुबह ही रिलीज होने वाला था, लेकिन किसी कारणवश मेकर्स ने बताया कि अब सॉन्ग शाम को जारी किया जाएगा। फिलहाल गाना रिलीज हो गया है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

खासतौर पर गाने की कहानी को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। ये गाना आपको एक इमोशनल राइड पर ले जाता है, जहाँ आप यकीनन थोड़े भावुक जरूर हो जाएंगे। वही टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ गाने में अपनी आवाज से चार चांद लगाते नजर आ रहें हैं।

“गले लगाना है” गाने के रिलीज होने की जानकारी निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। गाना की एक झलक शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि #गलेलगानाहै सॉन्ग रिलीज हो गया है। बता दे कि इस म्यूजिक वीडियो को अगम मान और अज़ीम मान ने डायरेक्ट किया है। बाकी म्यूजिक और लिरिक्स लिखने का काम भी टोनी कक्कड़ ने ही किया है।

गाने की कहानी की बात करें तो गाने में शिविन एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में है वही निया उनकी लेडीलव का किरदार निभा रहीं हैं। घटना में शिविन की मृत्यु के बाद कुछ आर्मी ऑफिसर निया के घर आकर उनका बचा हुआ सामान देकर जाते हैं। और फिर उन सामानों को देखकर निया शिविन के साथ बिताएं उन खूबसूरत पलों को याद करती है।

गाने में निया और शिविन ने जबरदस्त काम किया है, वही नेहा और टोनी ने अपनी आवाज से गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है। ऑडियंस गाने में चारों के काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

फिलहाल निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी वेब सीरीज “जमाई राजा 2.0” के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इसमें उनके साथ एक्टर रवि दुबे और अचिंत कौर नजर आने वाले है। वही शिविन नारंग भी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं।

चेक आउट द सॉन्ग:

यह भी पढ़ें:

तांडव विवाद: मुंबई के लिए निकल चुकी है उत्तर प्रदेश पुलिस, होगी बड़ी करवाई