Breaking News
Home / खेल / डीडीसीए के अगले अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालेंगे गौतम गंभीर!

डीडीसीए के अगले अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालेंगे गौतम गंभीर!

गौतम गंभीर दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अगले अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाल सकते हैं। बताया जा रहा है कि डीडीसीए 13 जनवरी तक अपने अगले अध्यक्ष का चुनाव करेगी, जहां गंभीर को रजत शर्मा की जगह लिया जाएगा। रविवार को प्रतिद्वंद्वी गुटों के सदस्यों के बीच हाथापाई हुई और ये देखने के बाद एसोसिएशन में खलबली मच गई।

पता चला कि गंभीर को इस पद को संभालने के लिए अप्रोच किया गया है। उथल-पुथल के ऐसे दौर में, गंभीर इस पद के लिए एकदम उपयुक्त है, और उनके पास दिल्ली क्रिकेट के साथ काम करने का पूर्व अनुभव भी है।

Loading...

बातचीत में उन्होंने अपनी रुचि दिखाई है, लेकिन वे अभी अपनी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं।

डीडीसीए एजीएम में चौंकाने वाली घटना एक वीडियो में कैप्चर की गई, जिसमें डीडीसीए के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा और मीडिया सह-समन्वयक मकसूद आलम को अन्य पदाधिकारियों के साथ लड़ाई करते हुए देखा गया।

दिलचस्प बात यह है कि इवेंट खत्म होने के बाद, डीडीसीए के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक संदेश पोस्ट किया जिसमें लिखा था- ‘थैंक यू, मेंबर्स’। डीडीसीए के निदेशक मंडल ने अपने सभी सम्मानित सदस्यों का आभार व्यक्त किया है और सभी सम्मानित सदस्यों को रविवार की सुबह कड़कड़ाती ठंड में कंपनी के एजीएम में शामिल होने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *