Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / दोबारा नही होने देगें गांधी की हत्याः यशंवत सिन्हा

दोबारा नही होने देगें गांधी की हत्याः यशंवत सिन्हा

गुरुवार को कांग्रेस और महाराष्ट्र की पार्टी एनसीपी ने मुंबई के गेटवे ऑफ इडिया पर गांधी यात्रा की शुरआत की। इसमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार, वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रकाश अबेड़कर और अटल सरकार में वित्त मंत्री रहे यशंवत सिन्हा मौजूद थे।

यशवंत सिन्हा ने केन्द्र का मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हम देश में दोबार गांधी जी की हत्या नही होने देगें। और न ही देश का बंटवारा दोबारा होने देगे। सिंह ने आगे सुप्रीम कोर्ट से अपील करते हुए कहा है। कि सुप्रीम कोर्ट नागरिकता सशोंधन कानून को निरस्त करे। इसके बाद उन्होंने जेएनयू मामले पर कहा कि पिछलों दिनों जिस तरह से जेएनयू में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने हास्टल में घुसकर हिस्सा की और छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष के सिर हमला किया वह निंदनीय है।

Loading...

गांधी यात्रा को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने हरी झड़ी दिखाकर रवाना किया है। यह यात्रा मुबंई के गेटवे आफ इडिया से शुरु होकर तीन हजार किलोमीटर की दूरी तय करके राजघाट आएगी। इस यात्रा में किसानों और सुस्त पड़ी देश की अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों को भी उठाया जाएगा।

यात्रा के दौरान सिंह ने कहा कि हमारी लड़ाई सीएए और एनआरसी के खिलाफ है। कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर जिस तरह से राज्य सरकारें हिंसा कर रही है। हम इस यात्रा के दौरान लोगों से मिलेगे। हम अबेड़कर के सविधान को बचाने के लिए निकले है। हम दोबारा गांधी की इस देश में हत्या नही होने देगें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *