लिफ्ट देने के बहाने वृंदावन में युवती के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता ने तीन नामजद एवं दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस समक्ष पीड़िता ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसमें उसने बताया है कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह हाईवे स्थित भरतपुर मोड़ पर खड़ी हुई थी। उसी वक्त कार सवार तीन युवकों ने उसे लिफ्ट दी।

युवती ने बताया कि तीनों युवक लिफ्ट देने के नाम पर उसे वृंदावन ले आए। यहां उसे एक गेस्ट हाउस में ले गए। जहां कुछ देर बाद ही उनके दो-तीन साथी और वहां आ गए। इन लोगों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद वे सभी युवक उसे सुबह गेस्ट हाउस पर ही छोड़ कर भाग गए।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों के जाने के बाद जब उसने शोर मचाया तो गेस्ट हाउस का स्टाफ एवं आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़िता ने ओमप्रकाश, रामेश्वर एवं मोनू समेत दो तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस द्वारा गेस्ट हाउस एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। सीओ सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

यह भी पढ़े: बलूचिस्तान में पाकिस्तानी महिला पत्रकार की गोली मारकर हत्या, पति पर आरोप
यह भी पढ़े: देश में 41 लाख पार हुए कोरोना मरीज, 24 घंटे में रिकॉर्ड 90,633 मामले