यामी गौतम और विक्रांत मैसी का सॉन्ग “फूंक फूंक” मचा रहा धमाल, कंपोजर गौरव चटर्जी की हो रही प्रशंसा

यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म “गिन्नी वेड्स सनी” का गाना “फूंक फूंक” रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है, और तेजी से इसके व्यूज़ भी बढ़ रहें हैं। गाने में विक्रांत और यामी जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहें हैं। फिल्म शुक्रवार को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो गई है, कोविद-19 के कारण मेकर्स ने फिल्म को सबसे बड़े डिजिटल प्लेटफार्म यानि कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया। “फूंक फूंक” गाने के म्यूजिक कंपोजर गौरव चटर्जी ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है। फिल्म के रिलीज होते ही इस गाने की ट्यून की खूब चर्चा हो रहीं है।

‘फूंक फूंक’ एक सूफी सॉन्ग है, जिसमें कई सारे इमोशन्स हैं। गाने में बारात की फीलिंग से लेकर, प्यार और तकरार जैसे इमोशन है। इस गाने को नीति मोहन और जतिंदर सिंह ने गाया है, जबकि गाने के लिरिक्स संदीप गौर ने लिखें हैं। गाने को और भी अच्छा बनाने के लिए इसमें लाइव ढोल, ढोलक, स्ट्रोक, गिटार का उपयोग किया गया है। म्यूजिक कंपोजर गौरव ने फिल्म ‘जय मम्मी दी’ के गाने ‘इश्क़ दा बैंड’ से म्यूज़िक कम्पोज़र के रूप में डेब्यू किया था। फिल्म में सोनाली सहगल और सनी सिंह थे, जो जनवरी 2020 में रिलीज़ हुई थी।

गौरव पहले एड इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं, अपनी प्रेरणा के बारें में बात करते हुए गौरव ने कहा, “मैं एक भावुक म्यूजिक का शौकीन हूं, और लगातार मैं म्यूजिक सुनने, महसूस करने और सीखने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे तबला के साथ बहुत छोटी उम्र में म्यूजिक की भाषा से इंट्रोड्यूज कराया गया था और फिर मैंने हिंदुस्तानी क्लासिकल, वेस्टर्न क्लासिकल- पियानो में कई गुरुओं और शिक्षकों से प्रशिक्षण लिया। क्लासिकल, फ़ोक, सूफी, जैज आदि से प्रेरणा लेते हुए, मैं म्यूजिक की अपनी छोटी सी दुनिया बनाने की कोशिश कर रहा हूं ताकि ये लोगों के बीच गूंज सके। मैं अपने ओरिजिनल कंपोजीशन के साथ लोगों से कनेक्ट करना चाहता हूं।”

फिलहाल गौरव इस समय कई और बॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त है, जो जल्द ही रिलीज होगें।

चेक आउट द सॉन्ग:

Loading...