दिल्ली में लॉकडाउन 4 में दी गई छूट गौतम गंभीर को नहीं आई रास, बताया डेथ वारंट

दिल्ली सरकार की तरफ से लॉकडाउन 4 में शहर में शॉपिंग कॉम्प्लैक्स समेत कई तरह की छूट देने का एलान किया गया है। अरविंद केजरीवाल ने सभी इंडस्ट्रीज और परिवहन सेवाएं भी शुरू करने का फैसला किया है। लेकिन केजरीवाल का यह फैसला पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद गौतम गंभीर को रास नहीं आया है। गंभीर ने सभी चीजों को एक साथ खोलने की अनुमति दिए जाने का फैसले को दिल्ली के लिए डेथ वारंट बताया है।

गंभीर का कहना है कि एक साथ सभी तरह की चीजों को खोलने का दिल्ली सरकार का फैसला दिल्ली के लोगों के लिए डेथ वारंट के बराबर है। इसलिए वह दिल्ली सरकार से अपने फैसले पर दोबारा विचार करने का आग्रह करते है। एक गलती से सभी चीजों पर पानी फिर जाएगा।’

बता दे लॉकडाउन 4 में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में सभी सरकारी और प्राइवेट दफ्तर खोलने की परमिशन दे दी है। सोमवार शाम को दिल्लीवासियों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कोरोना जल्द जाने वाला नहीं है इसलिए हमे इसी के साथ जीने की आदत डालनी होगी। केजरीवाल ने कहा कि अब तक इस महामारी से लड़ने के लिए अपनी तयारी पूरी कर ली है। लेकिन अब हमें अर्थव्यवस्था की तरफ भी देखना होगा इसलिए धीरे-धीरे कदम बढ़ा रहे है।

यह भी पढ़े: प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर धरना कर रहे यशवंत सिन्हा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
यह भी पढ़े: लॉकडाउन 4 में दिल्ली में चलेंगे ऑटो-बस और टैक्सी सेवा, CM केजरीवाल ने किया कई छूट का एलान

Loading...