विराट के खराब प्रदर्शन पर गावस्कर की टिप्पणी, भड़की अनुष्का ने दिया जवाब

भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने आईपीएल में विराट कोहली के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को माना है। दरअसल, आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच गुरूवार को हुए मुकाबले में विराट ने पंजाब के कप्तान केएल राहुल के दो शानदार कैच टपका दिए थे। जिसके बाद राहुल ने शतकीय पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दी। विराट के कैच छोड़ने पर गावस्कर ने विराट कोहली पर टिप्पणी की थी।

कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी की थी। जोकि विराट और आरसीबी के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई। कुछ फैंस ने तो बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने की अपील की। कोहली ने मैच में न सिर्फ दो अहम कैच छोड़े बल्कि बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने महज पांच रन बनाये और चलते बने। पूरी आरसीबी की टीम मिलकर भी अकेले केएल राहुल के बराबर भी रन नहीं बना सकी।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को उनके उस बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा है ‘मिस्टर गावस्कर’ आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था, लेकिन आपने पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? क्या आप यह बता सकते है ? इतने सालों में आपने कमेंटरी में हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। उसी तरह सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था।

अनुष्का ने कहा ‘मुझे यकीन है कि मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे। लेकिन ये तभी मायने रखते है जब उनमें मेरा नाम हो ? मुझे क्रिकेट में घसीटना कब बंद किया जाएगा ? कब समय आएगा, जब और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी ?

यह भी पढ़े: कोरोना के बीच बिहार में होंगे विधानसभा चुनाव, नए नियमों का करना होगा पालन
यह भी पढ़े: Vi अपने पुराने ग्राहकों को फ्री में दे रही हैं 1 जीबी 4जी डाटा, वैधता सिर्फ 7 दिन