ऑस्ट्रेलिया दौरे से रोहित को बाहर करने पर गावस्कर ने खड़े किये सवाल, की ये मांग

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का एलान कर दिया है। जिसमें विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा को किसी भी फॉर्मेट में जगह नहीं दी गई हैं। उन्हें आईपीएल में चोटिल होने की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया हैं। बोर्ड ने इसके पीछे सीधे तौर पर कोई कारण नहीं बताया है।

बोर्ड ने कहा है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित शर्मा और इशांत शर्मा की स्वास्थ्य की निगरानी करती रहेगी। आईपीएल में पंजाब के खिलाफ 18 अक्तूबर को खेले गए मुकाबले में चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर किये गए रोहित शर्मा के समर्थन में सुनील गावस्कर उतर आये हैं।

जब टीम इंडिया का एलान किया गया उस वक्त मुंबई इंडियंस की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें रोहित नेट में प्रैक्टिस करते दिखे। फ्रैंचाइजी की तरफ से लिखा गया कि रोहित के शानदार 45 सेकंड।’ जिसके बाद पूरी उम्मीद थी कि रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयन हेतु उपलब्ध रहेंगे।

रोहित को बाहर करने के फैसले पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा है कि अगर शर्मा चोटिल होते तो नेट में बल्लेबाजी नहीं कर रहे होते। उनकी चोट पर थोड़ी पारदर्शिता और खुलेपन से हर किसी की मदद मिलेगी, क्योंकि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक यह जानने के योग्य हैं।

यह भी पढ़े: गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन
यह भी पढ़े: IND vs AUS: ऋषभ पंत टी-20 और वनडे टीम से बाहर, सामने आई बड़ी वजह