कोरोना वैक्सीन लगवाओ और ₹5000 घर ले जाओ, सरकार ने जारी किया कॉन्टेस्ट

भारत में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली हैं। आये दिन नए केसों में इजाफा हो रहा हैं, ऐसे में अधिक से अधिक लोगों तक वैक्सीन पहुंचाने का काम किया जा रहा हैं। लोग वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आये, इसके लिए भारत सरकार की तरफ से जागरूकता अभियान चलाये जा रहे हैं।

वैक्सीनेशन के प्रोसेस को तेज करने के लिए मोदी सरकार ने एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है, जिसके तहत वैक्सीन लगवाने वालों को 5000 रुपये जीतने का मौका दिया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं क्या है ये कॉन्सर्ट और कैसे आप 5000 रुपये जीत सकते हैं।

mygov.in पर चल रहे इस कॉन्टेस्ट में हर वो व्यक्ति भाग ले सकता है जो वैक्सीन लगा चुका है या उसके परिवार में कोई वैक्सीन लगवा चुका है। कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको अपनी या परिवार के किसी मेंबर के वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर करनी होगी। साथ में वैक्सिनेशन के महत्व को बताते हुए प्रेरणादायी टैगलाइन देनी होगी। mygov.in वेबसाइट पर जाकर ऑप्शन में मांगी गई जानकारी भरें और अपनी एंट्री सब्मिट कर दें।

सरकार की ओर से बेस्ट फोटो और tagline का चयन किया जाएगा। 10 बेस्ट एंट्री को हर महीने 5000 रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। mygov के आधिकारिक ट्वीट में यह जानकारी दी गई हैं। बता दें कि इस कॉन्टेस्ट में आप 31 दिसंबर 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: ₹600 में बिक रहा ‘स्पेशल गोल्ड पान’, सोशल मीडिया पर छाया बनाने का तरीका
यह भी पढ़े: खुद को बड़ा देशभक्त साबित करने के लिए राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने का नया प्रॉपेगेंडा