Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भवानी की धज्जियां उड़ाएगी सई, विराट के मुंह पर पड़ेगा जोरदार तमाचा

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी समय के साथ उलझती चली जा रही है। विराट और सई शादी करने के बाद भी खुश नहीं है। भवानी की शर्त विराट और सई के गले की फांस बन चुकी है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, सई का बदला अंदाज देखकर भवानी काफी खुश हो जाती है। हनीमून पर भेजने की वजह भवानी सई और विराट को कुल देवी के मंदिर जाने के लिए कहती है। भवानी का प्यार देखकर पाखी बुरी तरह चिढ़ जाती है। हालांकि भवानी का ये प्यार जल्द ही सई के लिए आफत बनने वाला है। सई खुद ही भवानी को सारा सच बता देगी।

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आगे आप देखेंगे, शादी के बाद सई इंटर्नशिप करने पहुंच जाएगी। इंटर्नशिप के पहले ही दिन सई को एक बच्चे की डिलीवरी करवानी पड़ जाएगी। काम ज्यादा होने की वजह से सई सही समय पर अपने घर नहीं पहुंच पाएगी।

बेइज्जती का कड़वा घूंट पीएगी भवानी
घर में आईं औरतें भवानी की खूब बेइज्जती करेंगी। औरतों की बातें सुनकर भवानी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। औरतों के जाने के बाद विराट और सई घर पहुंचेगे। आते ही भवानी सई और विराट पर भड़क जाएगी। विराट झूठ बोलकर सई को बचाने की कोशिश करेगा। हालांकि सई सबके सामने विराट का भांडा फोड़ देगी।

विराट के मुंह पर करारा तमाचा मारेगी भवानी
भवानी सच सामने आते ही विराट की क्लास लगाएगी। भवानी बिना देर किए विराट को चांटा जड़ देगी। इस दौरान भवानी विराट को जमकर खरीखोटी सुनाएगी। वहीं सई दावा करेगी कि वो शादी को बचाने के लिए अपना करियर दांव पर नहीं लगाएगी। विराट भी सई की हां में हां मिलाने वाला है।

भवानी के खिलाफ खड़ा होगा पूरा परिवार
विराट भवानी से पूछेगा कि बहुओं की तरह घर के लड़कों से भी जॉब छोड़ने के लिए क्यों नहीं पूछा जाता। विराट के तीखे सवाल सुनकर भवानी भड़क जाएगी। मोहित और सम्राट दोनों ही विराट के सपोर्ट में उतर आएंगे। मोहित और सम्राट बताएंगे कि उनकी पत्नी भी नौकरी करना चाहती। ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि परिवार के बगावत करने के बाद भवानी क्यो फैसला करेगी।

यह भी पढ़े-

गर्मियों में बह रही है नाक और आ रही है बार-बार खांसी तो ट्राई करें यह 1 घरेलू नुस्खा