Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हॉस्पिटल में सई को जमकर नचाएगा सीनियर, हॉस्पिटल में दिखाएगा उसकी जगह

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है। भारी ट्रोलिंग के बाद भी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, भवानी की लाख कोशिशों के बाद भी विराट सई के साथ शादी कर लेता है। विराट सई को भवानी की शर्त मानने के लिए मजबूर कर देता है। विराट की ये हरकत सई का दिल तोड़ देती है। इसी बीच सई की जिंदगी में एक नया भूचाल आने वाला है।

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आगे आप देखेंगे, सई और विराट अपनी सुहागरात के हर एक पल को इंजॉय करते हैं। शादी के बाद सई परिवार की सारी जिम्मेदारियां संभाल लेगी। सई का नया अंदाज देखकर भवानी काफी खुश हो जाएगी।

सीनियर की वजह से खूब परेशान होगी सई
शादी के बाद सई इंटर्नशिप करने का फैसला करेगी। भवानी से झूठ बोलकर सई और विराट अस्पताल के लिए निकल जाएंगे। अस्पताल पहुंचते ही सई अपने सीनियर से उलझ जाएगी। सई का सीनियर उसे जमकर जलील करेगा। सई का सीनियर उसे इंटर्नशिप से बाहर निकाल देगा।

समय पर घर नहीं पहुंच पाएगी सई
सई का सीनियर सई को ओपीडी भेज देगा। सई का सीनियर उसे एक कठिन केस दे देगा। सई डिलीवरी करवाने की वजह से काफी लेट हो जाएगी। एक औरत की डिलीवरी करवाने में सई के पसीने छूट जाएंगे। विराट सई के न आने से काफी परेशान हो जाएगा। वहीं भवानी का पारा भी चढ़ जाएगा।

भवानी पर भड़केगी पाखी
भवानी के तेवर देखकर पाखी चिढ़ जाएगी। पाखी सई को बर्बाद करने का एक नया खेल खेलने वाली है। पाखी पूरी प्लानिंग के साथ सई पर हमला करेगी। पाखी सई के खिलाफ भवानी के कान भरेगी। पाखी दावा करेगी कि सई घर की जिम्मेदारी संभालने के लायक ही नहीं है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि पाखी अपनी चाल में कामयाब होगी या फिर नहीं…।

यह भी पढ़े-

बच्चे की गीली स्किन पर कभी न लगाएं पाऊडर