Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / Valentine’s Day 2020: अपने पार्टनर को दें ये खास गिफ्ट्स

Valentine’s Day 2020: अपने पार्टनर को दें ये खास गिफ्ट्स

वैलेंटाइन डे पर लोग अपने चाहने वालों को ढेर सारे गिफ्ट्स देते हैं. इन दिनों आपके मन में भी कुछ ऐसे ही ख्याल आ रहे होंगे कि पार्टनर को क्या गिफ्ट किया जाए. इन दिनों अगर आपको कन्फ्यूजन है कि आप अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट करें, तो इसका सोल्यूशन भी आपको यहां मिल जाएगा. वेलेंटाइन वीक में हर दिन के लिए अलग-अलग गिफ्ट्स देने के लिए हो जाते हैं. चलिए, इस खास मौके पर हम आपको 7 गैजेट्स के बारे में बताते हैं जिन्हें आप उन्हें देकर खुश कर सकते हैं जिन्हें आप हमेशा के लिए अपना बनाना चाहते हैं.

रिस्ट वॉच

लड़कियों को घड़ियां भी बहुत पसंद होती हैं. ऐसे में जब बात गैजेट की हो रही है तो आप अपनी मोहब्बत को स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं. उन्हें काफी पसंद आएगी. स्मार्टवॉच आपको 1 हजार रुपये से लेकर 35 हजार तक की रेंज में मिल जाएंगे.

Loading...

मोबाइल केस

आखिर गिफ्ट की बात करें तो आप खूबसूरत रंग-बिरंगा या क्रिस्टल का मोबाइल कवर भी गिफ्ट में दे सकते हैं, क्योंकि आपने देखा होगा कि लड़कों के फोन में भले ही कवर हो या ना हो लेकिन लड़कियों के फोन में चमचमाता हुआ कवर जरूर होगा.

फिटनेस बैंड

अगर यह कहा जाए लड़कियां अपनी सेहत को लेकर समझौता नहीं करती हैं तो यह गलत नहीं होगा. अगर आप भी जिसे चाहते हैं और वे अपनी सेहत का ख्याल रखती हैं तो आप उन्हें फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं. बढ़िया फिटनेस बैंड आपको 1,500 रुपये में भी मिल जाएगा. जैसे- एमआई और एचआरएक्स का फिटनेस बैंड.

डिजिटल बॉडी वेट मशीन

लड़कियां अपने फीगर को लेकर बड़ी सजग रहती हैं. आपने कई बार देखा भी होगा कि वे खुद से बातें करते हुए पूछती हैं, ‘कहीं मैं मोटी तो नहीं हो गई?’ ऐसे में आप किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से डिजिटल बॉडी वेट मशीन खरीदकर दे सकते हैं. इसकी शुरुआती कीमत 500 रुपये है.

पावर बैंक

आजकल लड़कियां क्या, लड़के भी स्मार्टफोन से एक मिनट दूर रहना नहीं चाहते, तो इस वैलेंटाइन आप अपनी प्रेमिका को पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं. 700 रुपये से लेकर 1,500 रुपये में आपको 11,000 से लेकर 20,000 एमएच तक के पावरबैंक मिल जाएंगे.

इंस्टेंट कैमरा

वैसे तो लड़कियां पहले से ही खुद को सबसे ज्यादा देखना पसंद करती हैं लेकिन स्मार्टफोन के आने के बाद वे खुद को किसी भी दूसरी चीज से ज्यादा पसंद करने लगी हैं. वे दिनभर में कई बार सेल्फी क्लिक करती हैं. ऐसे में आप इंस्टेंट कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं, ताकि वे फोटो क्लिक करने के साथ ही प्रिंट भी कर सकेंगी.

की फाइंडर

महिलाएं या लड़कियां अक्सर किसी चीज को कहीं रखकर भूल जाती हैं और यह इसलिए होता है क्योंकि वे सोचती बहुत हैं. इस समस्या के समाधान के लिए क्यूब की फाइंडर गिफ्ट कर सकते हैं. इसकी मदद से एक ऐप जरिए आप स्मार्टफोन, चाबी समेत कई चीजें खोज सकेंगे. इसकी मदद से आप फोन को बिना टच किए फोटो भी क्लिक कर सकेंगे, लेकिन इसकी कीमत ज्यादा है. इसकी कीमत 8 हजार रुपये है.

यह भी पढ़ें: इस Valentine’s Day पर पहनें लाल रंग की ड्रेस,जानें क्यों..

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *