भारत में लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन Gionee F8 Neo, जानिए क्या है इसकी खासियत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने अपना बजट स्मार्टफोन Gionee F8 Neo भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की प्राइस 5,499 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन ग्राहक तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

बता दें कि udaan प्लेटफॉर्म पर आयोजित हुई स्पेशल प्रीव्यू सेल के तहत जियोनी के इस नए फोन की केवल एक ही घंटे में अच्छी खासी बिक्री दर्ज की गई। यह सेल 18 अक्टूबर को शुरू हुई थी।

फीचर्स की बात करें तो यह फोन सिंगल स्टोरेज ऑप्शन 2 जीबी रैम और 32 जीबी में आएगा। इसमें 5.45 इंच LCD डिस्प्ले मिलता है जिसका स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080 पिक्सेल है। इसमें ऑक्टाकोर SC9863 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर ARM CortexTM A-55 को सपोर्ट करता है। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। यह लेटस्ट फोन अर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का सपोर्ट करता है।

फोटोग्राफी के शौक़ीन लोगों के लिए इसमें 8 मेगापिक्सेल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जिससे 1080 पिक्सल के वीडियो को भी रिकॉर्ड किया जा सकेगा। फ्रंट पर इस फोन में 5 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग भी जा सकती है। इसमें फेस अनलॉक, स्लोमोशनल, पैनोरमा, नाइट मोड, टाइम लैप्स, क्यूआर कोड, फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़ें : अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल : मौका छूट ना जाए! Huawei की इन स्मार्टवॉच पर पाएं आकर्षक डिस्काउंट