Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / दिवाली पर दें अपने खास लोगों को जियो का यह स्पेशल गिफ्ट, सिर्फ 699 में मिल रहा है फ़ोन

दिवाली पर दें अपने खास लोगों को जियो का यह स्पेशल गिफ्ट, सिर्फ 699 में मिल रहा है फ़ोन

Reliance Jio ने रविवार को अपने JioPhone स्मार्ट फीचर फोन पर एक नई योजना पेश की। इस योजना के तहत, ग्राहक 800 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ JioPhone खरीद सकते हैं और इस दिवाली किसी को उपहार भी दे सकते हैं। Reliance Jio ने स्मार्ट सुविधा पर चार उपहार बंडल पेश किए हैं, जिनकी कीमत 2,000 रुपये तक है। यहाँ नवीनतम योजना की पूरी जानकारी दी गई है। आप Reliance JioPhone को एक महीने के रिचार्ज के साथ 808 रुपये में ले सकते हैं। 1,006 रुपये में Reliance Jio के ग्राहकों को तीन महीने के रिचार्ज के साथ JioPhone मिल रहा है। 1,501 रुपये में रिलायंस जियोफोन आठ महीने के रिचार्ज के साथ उपलब्ध है। रिलायंस जियो 13 महीने के रिचार्ज के साथ 1,996 रुपये में स्मार्ट फीचर फोन दे रहा है।

JioPhone गिफ्ट करने के लिए, आपको आधिकारिक Reliance Jio वेबसाइट पर जाना होगा। यहां, आप अपना मोबाइल नंबर और उस व्यक्ति का मोबाइल नंबर दर्ज करते हैं जिसे आप उपहार में दे रहे हैं। इसके बाद, एक उपहार बंडल चुनें और उपहार वाउचर भेजने के लिए ऑनलाइन भुगतान करें। प्राप्तकर्ता किसी भी रिलायंस जियो स्टोर पर वाउचर को रिडीम कर सकता है।

Loading...

Reliance Jio ने 2017 में JioPhone को कंपनी के पहले स्मार्ट फीचर फोन के रूप में पेश किया था जिसमें 4G VoLTE कनेक्टिविटी थी। फीचर फोन पहले 1,500 रुपये (रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट) के लिए उपलब्ध था। हाल ही में रिलायंस जियो ने 699 रुपये में कम कीमत में फोन पेश करने के लिए JioPhone Diwali 2019 ऑफर पेश किया था।

Reliance JioPhone के फीचर्स

स्मार्ट फीचर फोन 2.4 इंच की टीएफटी स्क्रीन के साथ आ रहा है। फोन 1GHz के ड्यूल कोर प्रोसेसर पर चलता है जो 512MB RAM और 4GB ROM के साथ है। Jio Phone में 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3-मेगापिक्सल का VGA फ्रंट कैमरा है। डिवाइस ब्लूटूथ 4.1, माइक्रोयूएसबी पोर्ट, एनएफसी और एफएम रेडियो भी मौजूद है। 2,000mAh की बैटरी फोन को पावर देती है। KaiOS-Reliance JioPhone पर आधारित अन्य लोकप्रिय ऐप में Google सहायक, व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब का भी समर्थन करता है।

इससे पहले यह फ़ोन 2017 में 4G कनेक्टिविटी के साथ आया था, जिसमे थोड़ा सा बदलाव कर इस बार जिओ ने दिवाली की अवसर पर उपहार देने के लिए

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *