न्यू ईयर पर जयपुर मे रिलीज हुआ “भगवान प्लीज फोर्गिव अस सॉन्ग”

2 जनवरी 2021 को SwarAazma Music और Jsmr Casting के तत्वावधान मे “भगवान प्लीज फोर्गिव अस” सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ जो जयपुराइट्स के दिलों को छू रहा हैं। इस म्यूज़िक वीडियो के ज़रिये स्वराज़्मा म्यूज़िक ने कोरोना महामारी को ईश्वर का कोप बताकर समाज मे हो रही अपराधीक गतिविधियों जैसे भ्रष्टाचार, बलात्कार, आतंक, लूट पाट इत्यादि के खिलाफ दर्शाया है।

धरती पर कुछ असामाजिक तत्व खुद को बड़ा बताकर गलत कर्यो को अंजाम देते है, खासकर उन लोगो के लिये ये संदेश दिया है की हमारा ये मनुष्य जीवन इश्वर का दिया वरदान है और इसका दुरुपयोग करना किसी ना किसी तरह से कभी ना कभी हानिकारक सिद्ध होता ही है।

इसी के साथ वीडियो में ये सन्देश भी दिया गया है के जो लोग स्वस्थ हैं, आर्थिक रूप से सक्षम हैं उन्हें ज़रूरत मंद लोगो की सहायता करनी चाहिए एवं धर्मो और जातपात के भेदभाव को परे रखकर और एकजुट होकर सभी से प्रेम और सद्भाव रखना चाइये। इस गीत मे कलाकारों ने मूल रूप से समाज में व्याप्त बलात्कार, आतंक और भ्रश्टाचार इत्यादि मुद्दों पर प्रकाश डाला है। गीत के बोल और संगीत आत्मा को झक्जोर देने वाले है।

इसी के साथ कलाकारों ने सेफ्टी गाइड लाईनस का पूरा खयाल रखते हुए लगभग 80 फीसदी फिल्मांकन एक कमरे मे ही किया है। साथ ही साथ इन तत्थयो का भी पूर्ण ध्यान रखा गया है की फिलमाए गये दृश्यो मे किसी भी वर्ग, धर्म, व्यवसाय को व्यक्तिगत रुप से ठेस ना लगे एवं गीत के बोल और म्यूज़िक के अनुसार दृश्यो को बडी खुबसूरती से फिल्माया गया है।

वीडियो मे अपको मुख्य किरदार मे समीर पहाडिया, अनापुर्ना शर्मा, कैलाश चोपडा, महेंद्र शर्मा, भरत भाटिया और सागर किराड देखने को मिलेंगे। इसका निर्देशन राहुल जावतवाला ने किया है। गीत के बोल वैभव ने लिखे है, संगीत दिया है संदीप दधीच ने, गीत को सौरब पारीक ने गाया है। वीडियो मे कलाकारों को मुंबई की Jsmr Casting Company ने कास्ट की है।