खुशखबरी! आज आ रहा Samsung का 6000mAh बैटरी वाला शानदार फोन, मिलेगा 50MP कैमरा; कीमत होगी बहुत ही कम

Samsung Galaxy F13 को भारत में आज 22 जून को लॉन्च किया जाना है। ऑनलाइन लॉन्च इवेंट कंपनी की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर दोपहर 12 बजे शुरू होगा। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि अपकमिंग स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। तो आइए लॉन्च से पहले आपको बताते हैं इस फोन की संभावित कीमत और फीचर्स से जुड़ी डिटेल्स:

भारत में Samsung Galaxy F13 की कीमत (उम्मीद)

सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी F13 की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अफवाहों और लीक से पता चलता है कि फोन की कीमत लगभग 12,000 रुपये होगी।

Samsung Galaxy F13 फीचर्स

– कंपनी ने पुष्टि की कि सैमसंग गैलेक्सी एफ13 में फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा जिसका साइज़ 6.6 इंच है। स्क्रीन में एक नॉच शामिल होगा, जो सामान्य से छोटा होगा। नीचे की तरफ दिखने वाली ठुड्डी के साथ किनारों पर बेज़ेल्स पतले हैं।

– सैमसंग ने यह भी पुष्टि की कि गैलेक्सी F13 में 6000mAh की बैटरी होगी जो बॉक्स में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी।

– दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की कि सैमसंग गैलेक्सी F13 8GB तक रैम को स्पोर्ट करेगा और इसमें एक एक्सपेंडेबल रैम फीचर भी होगा। यह संभवत: डिवाइस को स्मूथ और लैग-फ्री परफॉर्मेंस देने में मदद करेगा।

– सैमसंग गैलेक्सी F13 ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर की पेशकश करने वाला श्रृंखला का पहला स्मार्टफोन भी होगा। इसका मूल रूप से मतलब है, कि अगर एक सिम खराब काम कर रहा है, तो नेटवर्क की परवाह किए बिना डेटा ऑटोमेटिकली सेकेंडरी सिम से चलने लगेगा।

– स्मार्टफोन निर्माता ने फोन को गुलाबी, हरे और नीले कलर ऑप्शन में पेश करने की पुष्टि की है।

यह पढ़े: Xiaomi का सबसे पावरफुल फ्लैगशिप फोन, पहली बार किसी हैंडसेट में मिलेगा यह धांसू प्रोसेसर, कैमरा भी जबर्दस्त